• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP में मीडिया कर्मियों को वैक्सीनेशन में दी जाए प्राथमिकता, बनाए जाएं अलग से सेंटर, CM योगी ने कहा

|

लखनऊ, मई 04: प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने अब मीडिया कर्मियों व उनके परिजनों के लिए बड़ा फैसला लिया है। सीएम ने कहा वैक्सीनेशन में मीडियाकर्मियों को प्राथमिकता दी जाए। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि मीडिया कर्मियों के लिए अलग से सेंटर अलॉट किए जाएं और जरूरत हो तो उनके कार्य स्थलों पर जाकर निर्धारित मानकों को पूरा करते हुए उनके 18 प्लास के परिजनों के साथ फ्री वैक्सीनेशन किया जाए।

CM Yogi Adityanath has said that media professionals should be given priority in COVID19 vaccination

यूपी में एक मई से 18 वर्ष की आयु से ऊपर के सभी लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। अब इसमें मीडिया कर्मियों को भी प्राथमिकता दी जाएगी। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि मीडिया कर्मियों व उनके 18 साल से ऊपर के परिजनों के वैक्सीनेशन के लिए अलग से सेंटर अलॉट किए जाएं। सीएम ने कहा है कि हो सके तो मीडियकर्मियों के ऑफिस पर जाकर या फिर अलग सेंटर अलॉट कर 18 साल से ऊपर वाले मीडियकर्मियों व उनके परिजनों का टीकाकरण किया जाए।

यूपी में अब तक 16 पत्रकारों की मौत
गौरतलब है कि यूपी में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की चपेट में मीडियाकर्मी और उनके परिजन भी आ चुके हैं। बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी अभी भी कोरोना संक्रमित हैं। इतना ही नहीं अभी तक 16 पत्रकारों की मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हो चुकी है। ऐसे में प्रदेश के सीएम ने मीडियकर्मियों की सुरक्षा के लिए अधिकारियों को यह निर्देश दिया है।

ये भी पढ़ें:- UP Panchayat Chunav: योगेश राज ने भी जीता जिला पंचायत का चुनाव, बुलंदशहर हिंसा में है मुख्य आरोपीये भी पढ़ें:- UP Panchayat Chunav: योगेश राज ने भी जीता जिला पंचायत का चुनाव, बुलंदशहर हिंसा में है मुख्य आरोपी

    Oxygen Crisis: Batra Hospital के चीफ बोले- पता नहीं देश कौन चला रहा है | वनइंडिया हिंदी

    भ्रमक सूचनाएं फैलाकर डर पैदा करने का किया जा रहा है प्रयास: सीएम योगी
    सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा देश और प्रदेश के अंदर कोरोना स्थिति पर नकारात्मक और भ्रमक सूचनाएं फैलकर डर पद करने का प्रयास किया जा रहा है। कहा कि, आज हमने 2,29,000 कोविड टेस्ट किए हैं। टेस्ट की क्षमता बढ़ाई जा रही है। आज हमारे पास ऑक्सीजन बेड और वेंटिलेटर बेडों की संख्या लगभग 70,000 से ऊपर पहुंच चुकी है। अब तक हम 4,15,00,000 से अधिक कोविड टेस्ट कर चुके हैं।

    English summary
    CM Yogi Adityanath has said that media professionals should be given priority in COVID19 vaccination
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X