• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

योगी आदित्यनाथ ने जनता से की अपील, बोले- Janta Curfew का बनें हिस्सा

|

लखनऊ। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार 22 मार्च सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू शुरू हो चुका है। पीएम की अपील को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी देशवासियों से अपील की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आप सभी देशवासियों से अपील है कि प्रधानमंत्री जी के इस अभियान का हिस्सा बनें। तभी कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा।

CM Yogi Adityanath appeals to be part of Janata curfew

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ट्वीट

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को ट्वीट किया है। ट्वीट करते हुए लिखा, 'जनता कर्फ्यू जारी है। आप सभी देशवासियों से अपील है कि प्रधानमंत्री जी के इस अभियान का हिस्सा बनें। अपने संयम, सजगता और जागरूकता से महामारी के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं। कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा।'

पल-पल की अपडेट ले रहे है सीएम योगी

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ जनता कर्फ्यू के दौरान गोरखनाथ मंदिर में है। वहां से ही वह पूरे प्रदेश पर नजर रखें हुए हैं। सभी जिलों की स्थिति की रिपोर्ट ले रहे हैं। जनता कर्फ्यू के दौरान किस जिले में क्या हाल है इसकी जानकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फोन या फिर वीडियो कांफ्रेंसिंग से बात कर रहे हैं। वहीं, पूरे प्रदेश में लोग जनता कर्फ्यू का समर्थन कर रहे हैं।

नहीं बिगड़नी चाहिए कानून व्यवस्था

सीएम ने कहा कि जनता कर्फ्यू के दौरान कानून व्यवस्था बिगड़नी नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि कोई भी आसमाजिक तत्व जनता कर्फ्यू के नाम पर कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ न कर पाये। सीएम योगी ने कहा, कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से निपटेगी। साथ ही जनता कर्फ्यू में सिर्फ जरूरी सुविधाओं को छोड़कर सब कुछ बंद कर दिया गया है। सीएम ने कहा कि कोरोना को लेकर भारत नेपाल बार्डर पर किसी तरह की कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें:- Covid-19: दुबई से वाराणसी लौटे युवक की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, पूरा गांव होगा लॉकडाउन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CM Yogi Adityanath appeals to be part of Janata curfew
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X