• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलीगढ़ में Jayant Chaudhary समेत पांच हजार पर केस दर्ज, पूछा- कब और कहां देनी है गिरफ्तारी

|

Jayant Chaudhary News, लखनऊ। 9 फरवरी को अलीगढ़ जिले के मुरवार में रालोद नेता जयंत चौधरी ने किसान महापंचायत को संबोधित किया था। अब अलीगढ़ पुलिस ने जयत चौधरी समेत पांच हजार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की हैं। पुलिस ने यह एफआईआर महामारी अधिनियम की धारा में दर्ज की है। वहीं, अब जयंत चौधरी ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए पूछा कब और कहां देनी है गिरफ्तारी।

Case filed against five thousand including Jayant Chaudhary in Aligarh

कब और कहां देनी है गिरफ्तारी: जयंत चौधरी
रालोद नेता जयंत चौधरी ने ट्वीट कर पूछा, 'बाबा बता दें कब और कहां गिरफ्तारी देनी है!' इसके साथ ही जयंत ने एक अखबार की तस्वीर भी शेयर की है। बता दें कि अलीगढ़ के गोंडा में रालोद की सभी में भारी भीड़ जुटने पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष समेत करीब पांच हजार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

महामारी अधिनियम में दर्ज हुआ मुकदमा
पुलिस का कहना है कि सभा में भारी भीड़ जुटी थी, जिसमें कोरोना नियमों का भी उल्लंघन किया गया था। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए ये मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें रालोद उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद जयंत चौधरी समेत पांच हजार कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ मोहसिन खान ने बताया कि यह मुकदमा महामारी अधिनियम की धाराओं में दर्ज हुआ है।

महापंचायत कर जयंत ने खींच लक्ष्मण रेखा
बता दें, तीनों कृषि कानूनों के विरोध में मंगलवार को राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी किसान महापंचायत में किसानों का आह्वान किया था। इस दौरान बोलते हुए उन्होंने कहा, 'लक्ष्मण रेखा खींच लें कि कौन तुम्हारा है, कौन विरोधी?' पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के कथन, 'किसान एक आंख खेत पर रखे और एक सत्ता पर रखे' को याद दिलाते हुए कहा कि अभी समय है। स्थितियों को पहचानों। किसानों को राजनीतिक ताकत का अहसास होना चाहिए। भेड़ की तरह पीछे चलना छोड़ दो।

ये भी पढ़ें:- UP Panchayat Elections के लिए जारी हुई आरक्षण अधिसूचना, पिछले पांच सालों का देखा जाएगा रिकॉर्डये भी पढ़ें:- UP Panchayat Elections के लिए जारी हुई आरक्षण अधिसूचना, पिछले पांच सालों का देखा जाएगा रिकॉर्ड

English summary
Case filed against five thousand including Jayant Chaudhary in Aligarh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X