• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलीगढ़ में मासूम की हत्या पर मायावती ने किया ट्वीट, सरकार से पीड़ित परिवार को न्याय देने की मांग

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 28 सितंबर: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मासूम बच्ची की हत्या को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने सरकार से मामले की जांच की मांग की है। मायावती ने कहा कि यह घटना अति गंभीर और दुखत है। सरकार इस मामले की जांच कराकर पीड़ित परिवार को जरूर न्याय दे। बता दें, बच्ची का शव एक खेत से बरामद हुआ था। घटना से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने डीएम को बुलाने की मांग की, लेकिन पुलिस बच्ची का शव लेकर जाने लगी, जिसके बाद ग्रामीणों की पुलिस के साथ जमकर झड़प हुई। इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी घायल भी हो गए।

bsp chief Mayawati demands justice for family of 4 year old girl who found dead in Aligarh

धान के खेत में मिला बच्ची का शव

दरअसल, गोंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 4 साल की बच्ची रविवार शाम से घर से गायब थी। परिवार वालों ने उसकी आस पड़ोस और अन्य जगह पर तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। सोमवार को बच्ची का शव धान के खेत में पड़ा हुआ मिला। बच्ची का शव मिलने की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद पुलिस को भी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाने लगी। इस दौरान गांव वालों ने मौके पर डीएम को बुलाने की मांग की। ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने पुलिस पर पथराव कर दिया। इसमें कुछ पुलिसकर्मी जख्मी भी हो गए।

 यूपी में मुसलमानों का कोई नेता नहीं, बैंडबाजे की तरह हो रहे इस्तेमाल: ओवैसी यूपी में मुसलमानों का कोई नेता नहीं, बैंडबाजे की तरह हो रहे इस्तेमाल: ओवैसी

मुकदमा दर्ज, पुलिस कर रही जांच

अलीगढ़ के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया 27 सितंबर को नगला बिरखु गांव थाना गोंडा में पुलिस को सूचना मिली कि खेत में एक बच्ची का शव मिला है। मौके पर तुरंत थाना पुलिस पहुंची और सीओ और एसपी ग्रामीण मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और साथ ही अन्य साक्ष्यों को इकठ्ठा किया जा रहा है। इसमें मुकदमा पूर्व में दर्ज है, आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

English summary
bsp chief Mayawati demands justice for family of 4 year old girl who found dead in Aligarh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X