• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ के मनकामेश्वर मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस तैनात

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 01 अगस्त: लखनऊ के प्रसिद्ध मनकामेश्वर मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। रजिस्टर्ड डाक से भेजे गए धमकी भरे पत्र में कहा गया है कि अगर हाल ही में गिरफ्तार मुजाहिदों को 14 अगस्त की शाम तक रिहा नहीं किया गया तो मनकामेश्वर मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा। इस पत्र के मिलने के बाद पुलिस हाई अलर्ट पर है। क्राइम ब्रांच मामले की जांच में जुटी है। बता दें, इससे पहले राजधानी के प्राचीन हनुमान मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि पुलिस पत्र की जांच कर रही है।

    Lucknow में Mankameshwar temple को बम से उड़ाने की धमकी, High Alert पर पुलिस | वनइंडिया हिंदी
    bomb threat to mankameshwar temple lucknow

    संदिग्धों के मोबाइल नंबर भी खंगाल रही पुलिस

    डीके ठाकुर ने कहा, "खतरे को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। पुलिस की टीमें ऐसे अपराधों में विशेषज्ञता रखने वाली एजेंसियों के साथ काम कर रही हैं। हमारी टीमें कुछ संदिग्धों के मोबाइल नंबर भी खंगाल रही हैं। मैंने मंदिर के मुखिया और अन्य स्टाफ सदस्यों से बात की है और उन्हें पुलिस की तैयारियों से अवगत कराया है।''

    मंदिर के बाहर पुलिस बल तैनात

    शुक्रवार शाम मंदिर में रजिस्टर्ड डाक से धमकी भरा पत्र भेजा गया। पत्र को पढ़ने के बाद हड़कंप मच गया। मंदिर के व्यवस्थापक ने मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पत्र को अपने कब्जे में लिया। मामले की संवदेनशीलता को देखते हुए मंदिर के बाहर पुलिस पर तैनात कर दिया गया है।

    भ्रष्टाचारियों के दिल में योगी जी का भय है, जिसकी वजह से कम हुआ भ्रष्टाचार: अमित शाहभ्रष्टाचारियों के दिल में योगी जी का भय है, जिसकी वजह से कम हुआ भ्रष्टाचार: अमित शाह

    लखनऊ से गिरफ्तार हुए थे संदिग्ध आतंकी

    बता दें, यूपी एटीएस ने हाल ही में लखनऊ के दुबग्गा इलाके से अलकायदा के संदिग्ध आतंकवादी मिनहाज और मसीरुद्दीन को गिरफ्तार किया था। दोनों संदिग्घ आतंकियों को कोर्ट ने 14 दिन की रिमांड पर एटीएस को सौंपा है। पूछताछ के दौरान 3 नाम सामने आए थे। पुलिस सूत्रों की मानें तो पत्र में गिरफ्तार मुजाहिदों को न छोड़ने पर ब्लास्ट की धमकी दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मंदिर के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है।

    English summary
    bomb threat to mankameshwar temple lucknow
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X