• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने योगी के मंत्रियों के साथ की बैठक, कही ये बातें

|

BJP President JP Nadda Two Days Lucknow Visit: लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) अपने दो दिन के दौरे पर गुरुवार शाम को लखनऊ पहुंचे। यहां उन्होंने देर शाम योगी सरकार के मंत्रियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्‍होंने मंत्रियों को अपने कामकाज का तरीका बदलने की नसीहत दी। नड्डा ने मंत्रियों से कहा कि मैं नहीं बल्‍कि हम की भावना से कार्य करें। सप्ताह में दो दिन मंत्री अपने कार्यालय में जरूर बैठें। जनता के सवालों का सहजता से जवाब दें। नड्डा ने मंत्रियों से मिशन-2022 और 2024 के साथ पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटने के लिए कहा। साथ ही मंत्रियों से 4 साल की रिपोर्ट कार्ड मांगा और कहा कि मंत्री महीने में एक बार प्रभार वाले जिलों में जाएं। बैठक में जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में केंद्र व प्रदेश सरकार के काम की सराहना की।

bjp president jp nadda two days lucknow visit

केंद्र व प्रदेश सरकार के काम की सराहना की

मंत्रियों के साथ बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। इस दौरान जेपी नड्डा ने केंद्र व प्रदेश सरकार के काम की सराहना की। खासकर कोरोना संकट काल के दौरान किए सेवा कार्यों के लिए सरकार के साथ संगठन की पीठ भी थपथपाई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेवा कार्यों को राजनीति का माध्यम बनाने की अनूठी पहल हुई है।

दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ में हैं जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ में हैं। शुक्रवार को उनके दौरे का दूसरा दिन है। बताया जा रहा है कि आज वह कई अहम बैठक करेंगे। इस दौरान वह यूपी में चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबह 11 बजे बीजेपी बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। फिर 4 बजे सोशल मीडिया वॉरियर्स के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद शाम 5:30 बजे आईजीपी में प्रबुद्धजनों के साथ बैठेंगे।

भंडारण योजना से प्रदेश के किसानों की किस्‍मत बदलेगी योगी सरकार, केंद्र की लगी मुहर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp president jp nadda two days lucknow visit
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X