• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा नेता ने अपने गले से पिस्टल सटाकर दबा दिया ट्रिगर, नोट में लिखा 'पत्नी के साथ विवाद के चलते परेशान हूं'

|
Google Oneindia News

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। सुशांत गोल्फ सिटी में स्थित फ्लैट में भाजपा नेता अभिषेक शुक्ला की लाश मिली। उनकी लाश को सबसे पहले फ्लैट में ही सो रहे दोस्त ने देखा। लाश के पास ही लाइसेंसी पिस्टल और मोबाइल मिला। उसी कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें पत्नी से विवाद होने की बात लिखी हुई है। दोस्त की सूचना पर फ्लैट में पुलिस पहुंची और उसने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। पुलिस इस मामले में आगे जांच-पड़ताल में जुट गई है।

BJP leader shot himself in neck, note found in flat

इंस्पेक्टर विजयेंद्र सिंह के मुताबिक, गोरखपुर के सिंघाड़िया निवासी अभिषेक शुक्ला सुशांत गोल्फ सिटी के नंदिनी अपार्टमेंट में पांचवी मंजिल पर बने फ्लैट में रहते थे। सूचना मिलने पर पुलिस जब फ्लैट में पहुंची तो कुर्सी पर अभिषेक शुक्ला खून से लथपथ थे। उनके गले में गोली लगी हुई थी। कमरे में सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है कि पत्नी कुमुद से विवाद की वजह से अभिषेक शुक्ला ने खुदकुशी की। पुलिस ने फ्लैट से मोबाइल, सुसाइड नोट और पिस्टल को जब्त कर लिया है। फोरेंसिक टीम ने फ्लैट से सबूत इकट्ठा किया। फ्लैट में अभिषेक शुक्ला के अलावा उनके दोस्त पवन पांडेय थे जिन्होंने पुलिस को सूचना दी।

पवन पांडेय के मुताबिक, सोमवार की सुबह वह फ्लैट के कमरे में सोये थे कि अचानक गोली चलने की आवाज आई। पवन भागकर ड्रॉइंग रूम में गए जहां कुर्सी पर अभिषेक शुक्ला खून से सने थे। पवन ने ही पुलिस और अभिषेक के परिजनों को इस घटना के बारे में बताया। पुलिस के मुताबिक, सुसाइड नोट में अभिषेक ने खुदकुशी के लिए पत्नी को जिम्मेदार बताया है। घटना की जानकारी उनकी पत्नी को दी गई है। पुलिस अभिषेक शुक्ला की पत्नी से बात कर सच्चाई का पता लगाएगी। पुलिस ने कहा, घटना के हर पहलू की जांच पड़ताल की जाएगी। जांच में जो भी बात निकलकर सामने आएगी, उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

भाजपा सरकार ने यूपी में पहले से बने मेडिकल कॉलेजों को बजट क्यों नहीं दिया, अखिलेश ने पूछाभाजपा सरकार ने यूपी में पहले से बने मेडिकल कॉलेजों को बजट क्यों नहीं दिया, अखिलेश ने पूछा

Comments
English summary
BJP leader shot himself in neck, note found in flat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X