• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP के पास नेता, भाग्य, नीति, कार्यकर्ता और कार्यक्रम है, बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में बोले जेपी नड्डा

|

BJP chief JP Nadda in Lucknow, लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज लखनऊ में है। जेपी नड्डा यहां दो दिवसीय दौरे पर 22 जनवरी को आए थे। ऐसा माना जा रहा है कि जेपी नड्डा यूपी में होने वाले पंचायत चुनाव में फतह के साथ मिशन-2022 और 2024 की तैयारियों का खाका खींचने आए है। इसी के तहत आज (22 जनवरी) को उन्होंने बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित किया।

BJP chief JP Nadda says Its the only party which has a leader, destiny, policy, workers

बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यत्र जेपी नड्डा ने कहा, 'सभी राजनीतिक दल परिवारवाद और जातिवाद पर आधारित है। भाजपा में ही एक साधारण परिवार से आने वाले व्यक्ति प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रक्षामंत्री और योगी आदित्यनाथ जैसे मुख्यमंत्री बनते हैं।' उन्होंने कहा कि यह एकमात्र पार्टी है जिसके पास नेता, भाग्य, नीति, कार्यकर्ता और कार्यक्रम है। जो जोश, लगन और उमंग मैं आप लोगों में देख रहा हूं, वह मुझे उत्तर प्रदेश के भविष्य के विषय में स्पष्ट संदेश दे रहा है।

देश मे 1500 राजनीतिक दल है। मैं हमेशा कहता हूं जिसे बीजेपी के कार्यकर्ताओं के रूप में काम करने का मौका मिला उसे स्वयं को खुशकिस्मत मानना चाहिए। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने योगी आदित्यनाथ को देश का नंबर वन मुख्मंत्री बनने पर बधाई दी और साथ ही बुके भेंट कर अभिवादन किया। मुख्यमंत्री ने भी जेपी नड्डा के एक साल के सफल कार्यकाल पर बुके देकर शुभकामनाएं दी। साथ ही भाजपा के प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ने श्रीराम की प्रतिमा की पूजा अर्चना कर स्थापना की।

आरएसएस पदाधिकारियों से की मुलाकात

इससे पहले शुक्रवार सुबह विश्व संवाद केंद्र में आरएसएस के पदाधिकारियों के साथ जेपी नड्डा ने मुलाकात की। इस दौरान सरकार और संगठन के बीच हुए कार्यों और अन्य मुद्दों पर संघ के पदाधिकारियों के साथ वार्ता भी हुई। 45 मिनट के कार्यक्रम के दौरान जेपी नड्डा के साथ राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष समेत अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:- तांडव के डायरेक्टर Ali Abbas Zafar के घर यूपी पुलिस ने चस्पा किया नोटिस, 27 जनवरी तक पेश होने के लिए कहा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP chief JP Nadda says It's the only party which has a leader, destiny, policy, workers
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X