• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नैन्सी का शव देखकर डॉक्टरों के भी उड़े होश, प्रेमी राहुल ने बर्बर तरीके से दी यातनाएं, होंठ और शरीर पर कांटे से किए 80 से ज्यादा वार

|

लखनऊ। 6 अगस्त को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र स्थित मोमेंट होटल के कमरा नंबर 310 में नैन्सी (21) और उसके प्रेमी राहुल (22) का शव मिले थे। दोनों के शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया था। तो वहीं, अब दोनों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, नैन्सी की हत्या गला दबाकर की गई थी, लेकिन इससे पहले उसकी बेल्ट से पिटाई करने के साथ कांटे-चम्मच से उसे गोदा गया था। बता दें कि नैन्सी का शव देखकर पोस्टमॉर्ट करने वाले डॉक्टरों के भी होश उड़ गए थे।

यूपी पुलिस की वर्दी पर लगतार बढ़ रहे हैं बदनामी के तमगे, योगी राज में क्या हो रहा है

 नैन्सी के शरीर पर छोटे-बड़े मिलाकर 80 से अधिक थे चोट के निशान

नैन्सी के शरीर पर छोटे-बड़े मिलाकर 80 से अधिक थे चोट के निशान

नैन्सी के प्रेमी राहुल ने उसे मारने से पहले कई तरह की यातनाएं भी दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, नैन्सी के शरीर पर छोटे-बड़े मिलाकर 80 से अधिक चोट के निशान मिले। इसमें गले पर ही 30 से 40 चोट के निशान मिले। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, प्रेमी की मौत फांसी लगाने से हुई। एडीसीपी मध्य चिरंजीव नाथ सिन्हा के मुताबिक, नैंसी के शरीर के दाहिने हिस्से पर और पीठ पर बेल्ट के चोट भी मिले हैं। गुस्से में राहुल ने नैंसी के सिर को दीवार में भी मारा था। कांटे-चम्मच से नैंसी पर अनगिनत वार किए थे।

होंठ और पेट पर भी कांटे से गोदा

होंठ और पेट पर भी कांटे से गोदा

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गले पर 30 से 40 चोट के छोटे बड़े निशान मिले हैं। नैंसी के होंठ और पेट पर भी कांटे-चम्मच से गोदने का निशान पाया गया है। इसके बाद गला और मुंह दबाकर मौत के घाट उतार दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में नैंसी के मौत का कारण गला दबाना ही आया है। वहीं राहुल के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हैंगिंग आई है। दोनों का विसरा सुरक्षित कर लिया गया है।

पोस्टमॉर्टम के बाद कर दिया गया अंतिम संस्कार

पोस्टमॉर्टम के बाद कर दिया गया अंतिम संस्कार

प्रभारी निरीक्षक सरोजिनीनगर आनंद कुमार शाही के मुताबिक, राहुल और नैंसी के शव का पोस्टमॉर्टम दोपहर 1:00 बजे के करीब हुआ। इसके बाद शव को परिवार को सौंप दिया गया। परिवारीजनों ने देर शाम को दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया है। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। दोनों परिवारों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- लखनऊ: होटल के कमरे में मिले प्रेमी युगल के शव, बेड पर थी प्रेमिका और फांसी पर लटक रहा था प्रेमी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
big revealing in post mortem report of love couples body found in Lucknow hotel
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X