• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: 'यूपी में सब बा' के बाद 'यूपी में का बा', चुनाव से पहले नेहा राठौर और रवि किशन के बीच छिड़ा सॉन्ग वार

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 17 जनवरी: भोजपुरी सिंगर और सोशल मीडिया स्टार नेहा सिंह राठौर का एक नया वीडियो वायरल हो गया है। नेहा ने रविवार को अपने यूट्यूब चैनल पर 'यूपी में का बा' गाने का वीडियो अपलोड किया। इस गाने के जरिए नेहा राठौर ने मौजूदा सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर मजाकिया अंदाज में कटाक्ष के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। गाना वायरल होने के साथ ही नेहा और भाजपा सांसद और भोजपुरी अभिनेता गायक रवि किशन के साथ सॉन्ग वार छिड़ गई है। बता दें, भाजपा सांसद रवि किशन द्वारा 'यूपी में सब बा' शीर्षक से एक चुनावी सॉन्ग जारी करने के कुछ ही घंटों बाद नेहा का ये गाना सामने आया है।

'जिंदगी झंड, पर फिर भी घमंड बा'

'जिंदगी झंड, पर फिर भी घमंड बा'

नेहा के भोजपुरी गीत में महामारी से निपटने, लखीमपुर खीरी हिंसा और हाथरस बलात्कार जैसे मुद्दों पर भाजपा के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार की आलोचना की गई है। गाने की शुरुआत बाबा के दरबार से होती है। 'बाबा के दरबार बा... खत्तम रोजगार बा... हाथरस के निर्णय जोहत लइकी के परिवार बा, कोरोना से लाखन मर गइलन, लाशन से गंगा भर गइलें, टिकठी और कफन नोचत कुकुर और बिलाड़ बा, मंत्री के बेटवा बड़ी रंगदार बा, किसानन के छाती पर रौगत मोटर कार बा, एक चौकीदार, बोलो के जिम्मेदार बा....' उन्होंने गीत का अंत 'जिंदगी झंड, पर फिर भी घमंड बा!' पंक्ति से किया है।

गाने के जरिए योगी सरकार पर कटाक्ष

गाने के जरिए योगी सरकार पर कटाक्ष

नेहा सिंह राठौर ने रविवार की सुबह सोशल मीडिया और अपने यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को अपलोड किया है। वह लाल और पीले रंग की साड़ी पहनी हुई हैं। साथ में टिकुली-बिंदी भी है। गाने में नेहा ने रोजगार के साथ-साथ हाथरस की घटना, कोरोना वायरस के बीच गंगा में तैरती लाशों का जिक्र करते हुए योगी सरकार पर कटाक्ष किया है।

कौन हैं नेहा सिंह राठौर

कौन हैं नेहा सिंह राठौर

नेहा सिंह राठौर बिहार के कैमूर की रहने वाली हैं। उन्होंने 2018 में यूपी के कानपुर से ग्रेजुएशन किया था। इसके बाद संगीत के क्षेत्र में आ गईं। नेहा इन दिनों लोकगीत गा रही हैं। बिहार विधानसभा चुनाव आते ही सोशल मीडिया पर 'बिहार में का बा' गाना गाकर छा गई थीं। इसके बाद से वह नेहा सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं।

अखिलेश के CM योगी पर दिए बयान पर सिद्धार्थ नाथ सिंह का पलटवार, कहा- जो अपना घर भूल जाता है वो...अखिलेश के CM योगी पर दिए बयान पर सिद्धार्थ नाथ सिंह का पलटवार, कहा- जो अपना घर भूल जाता है वो...

Comments
English summary
Bhojpuri singer Neha Rathore song criticised Yogi government in Uttar Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X