• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ: मजार की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहा था बाबा, आपत्तिजनक हालत में मिले महिला और पुरुष

|

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने एक ऐसे बाबा को गिरफ्तार किया है, जो मजार की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहा था। मामले का खुलासा तब हुआ जब शक होने पर इलाके के लोग मजार के अंदर बने एक कमरे में अचानक घुस गए। कमरे में एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और 'काले बाबा' को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि मजार संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

baba handcuffed by police for running illegal racket inside mazar in lucknow

आपत्तिजनक हालत में मिले महिला और पुरुष

ठाकुरगंज इलाके के हुसैनाबाद स्थित जामा मजार के अंदर कुछ दिनों से गलत काम होने की शिकायत मिल रही थी। शक होने पर इलाके के लोग अचानक मजार के अंदर घुस गए। कमरे में एक महिला और एक पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया। मजार के अंदर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में लोगों ने मजार संचालक काले बाबा को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस को बुलाया और काले बाबा को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप है कि काले बाबा मजार से सटे कमरे में सेक्स रैकेट चला रहा था।

इलाज के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण

काले बाबा महिलाओं के इलाज के बहाने उनका यौन शोषण करवाता था। पूछताछ में काले बाबा ने बताया कि वह महिलाओं का इलाज करता था। बाबा शरीर पर सफेद दाग, बच्चे न होने की समस्या के इलाज का दावा कर महिलाओं को फंसाता था। इसी की आड़ में महिलाओं से धंधा भी करवाता था। बताया जा रहा है कि मजार के अंदर कई दिनों से गलत काम चल रहा था। एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि मजार संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

नोएडा: पुलिसकर्मी से पिस्टल छीनकर भाग रहा था रेप का आरोपी, मुठभेड़ में हुआ घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
baba handcuffed by police for running illegal racket inside mazar in lucknow
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X