• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजनीति में 'दूसरी कश्ती' की तरफ अब देख रहे आजम खान! शिवपाल से मुलाकात पर दिया यह बयान

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 24 मई: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से चल रही नाराजगी की खबरों के बीच आजम खान ने इशारों-इशारों में पार्टी बदलने की तैयारी का संकेत दे डाला है। दरअसल, प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव से मुलाकात और दूसरी पार्टी में शामिल होने के सवाल पर आजम खान ने कहा कि ''मैंने अब तक एक रेखा खींच रखी थी, किसी दूसरी कश्ती की तरफ देखा नहीं था। पहले कोई माकूल कश्ती सामने आए। अभी मेरा जहाज ही काफी है।'' आजम के इस बयान से लग रहा है कि वह किसी खास मौके का इंतजार कर रहे हैं।

Azam Khan statement on a question of joining another party after meeting with shivpal yadav

आजम ने कहा- सलाम दुआ सबसे रहनी चाहिए

जमानत पर जेल से बाहर आए सपा विधायक आजम खान लगातार मैदान में हैं और लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। अखिलेश यादव से नाराजगी को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच आजम ने शिवपाल यादव से भी मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद आजम ने कहा, मेरी उनसे मुलाकात पहले भी हुई है और आगे भी होगी। सलाम दुआ सबसे रहनी चाहिए और चाय-नाश्ता से किसी को ऐतराज़ नहीं होना चाहिए। सब चाय नाश्ता कर सकते तो मैं नहीं कर सकता?

आजम खान और बेटे अब्दुल्ला ने यूपी विधानसभा में विधायक के रूप में ली शपथआजम खान और बेटे अब्दुल्ला ने यूपी विधानसभा में विधायक के रूप में ली शपथ

'अखिलेश यादव लेकर कोई नाराजगी नहीं'

बता दें, ऐसी चर्चा है कि सोमवार को शिवपाल सिंह यादव और आजम खान की एक सीक्रेट मीटिंग हुई थी। बताया जा रहा है कि शिवपाल सोमवार की शाम आजम खान के सरकारी आवास पहुंचे थे। इस दौरान दोनों के बीच करीब 30 मिनट तक बातचीत हुई। आज जब आजम से अखिलेश यादव को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को लेकर मेरे अंदर कोई नाराजगी नहीं है। हो सकता है उन्होंने मुझसे मिलने की कोशिश की हो, इसमें ना यकीन करने वाली कोई बात नहीं है। वह कोशिश किए होंगे।

Comments
English summary
Azam Khan statement on a question of joining another party after meeting with shivpal yadav
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X