• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सपा विधानमंडल दल की बैठक से आजम खान ने बनाई दूरी, घर पर लोगों से कर रहे मुलाकात

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 22 मई: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विधायक दल की बैठक बुलाई थी। यह बैठक आज (रविवार, 22 मई) दोपहर को लखनऊ स्थित सपा कार्यालय में होनी है। इस बैठक में पार्टी के सभी विधायक और एमएलसी को शामिल होने के लिए कहा गया है। लेकिन इस बैठक पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से विधायक आजम खान और उनके अब्दुला आजम खान शामिल नहीं होंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि जेल से बाहर निकलने के बाद आजम खान और अखिलेश यादव के बीच नाराजगी की खबरे सामने आ रही है।

UP Budget session: Azam Khan ने Akhilesh Yadav से बनाई दूरी ! बैठक में नहीं पहुंचे | वनइंडिया हिंदी
Azam Khan did not attend the meeting of the SP Legislature Party

लंबे अरसे बाद जेल से रिहा हुए आजम खान ने कहा कि सियासी माहौल में क्या हुआ मुझे नहीं पता। सपा के लिए कहा कि कुछ मजबूरियां रही होंगी उस पर मुझे कोई शिकवा-शिकायत नहीं है। हम भी सोचेंगे कि हमारी नीयत, वफादारी, मेहनत में कहां कमी रह गई कि हम घृणा के पात्र बन गए। मुलायम सिंह यादव पर तंज कसते हुए आजम खान ने कहा कि हो सकता है मुलायम सिंह के पास मेरा नंबर ना हो, उन्हें फोन करने का समय ना मिला हो।

बता दें कि लखनऊ में सपा विधानमंडल दल की बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक से आजम खान ने दूरी बना ली है। आजम खान के साथ उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान भी मौजूद है। आजम खान रामपुर स्थित अपने आवास पर है और लोगों से मुलाकात कर रहे है। ऐसा बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य कारण से आजम खान बैठक में शामिल नहीं पहुंच सके। आपको बता दें कि सीतापुर जिला कारागार से करीब ढाई वर्ष बाद बाहर आने वाले समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खां के तेवर अभी भी तल्ख हैं।

लखनऊ में आज समाजवादी पार्टी विधानमंडल दल की बैठक शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तथा विधान परिषद सदस्य नरेश उत्तम पटेल ने विधानमंडल दल की बैठक की सूचना सभी विधायकों को भेजी है। इस बैठक में विधान सभा सदस्यों के साथ ही विधान परिषद सदस्यों को भी बुलाया गया है। बैठक में समाजवादी पार्टी के विधानमंडल दल के नेता अखिलेश यादव अपने विधायकों के साथ सोमवार से शुरू हो रहे विधानमंडल के बजट सत्र को लेकर रणनीति बनाएंगे।

ये भी पढ़ें:- Varun Gandhi ने राशन कार्ड को लेकर फिर से बीजेपी को घेरा, बोले- 'चुनाव से पहले पात्र और चुनाव के बाद अपात्र?'ये भी पढ़ें:- Varun Gandhi ने राशन कार्ड को लेकर फिर से बीजेपी को घेरा, बोले- 'चुनाव से पहले पात्र और चुनाव के बाद अपात्र?'

समाजवादी पार्टी इस सत्र में कानून व्यवस्था, महंगाई, बेरोजगारी, बिजली व किसानों सहित कई मुद्दों को लेकर भाजपा सरकार को सदन में घेरेगी। सपा प्रदेश कार्यालय में पहले बैठक 21 मई शनिवार को होनी थी, पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के अचानक दिल्ली जाने के कारण बैठक स्थगित कर दी गई।

Comments
English summary
Azam Khan did not attend the meeting of the SP Legislature Party
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X