• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राम मंदिर निर्माण के लिए अपर्णा यादव ने दान किए 11 लाख रुपए, कही ये बात

|
Google Oneindia News

Aparna Yadav News, लखनऊ। अयोध्या में बनने वाले भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए सपा संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी समर्पण राशि दान दी है। अपर्णा यादव ने मंदिर निर्माण के लिए अपनी तरफ से 11 लाख रुपए का दान दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि भगवान राम भारत की संस्कृति के प्रतीक है। दरअसल, राम मंदिर निर्माण के लिए कार्यकर्ताओं और संघ के स्वयसेवकों की ओर से देशभर में डोर-टू-डोर जाकर धन संग्रह अभियान चल रहा है।

 Aparna Yadav donated 11 lakh rupees for the construction of Ram temple

कारसेवकों पर गोली चलवाना दु:खद
अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलवाने के आरोपों से घिरे सपा संरक्षक और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे अभियान से जुड़कर 11 लाख रुपये दान किए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलवाना बेहद दुखद बताया। उस पर मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी है। जो पुराना बीत गया वो आज में बदल नहीं सकता है।

11 लाख रुपए की समर्पण राशि सौंपी
दरअसल, अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए पूरे देश में निधि समर्पण अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत शुक्रवार को अवध प्रांत के प्रांत प्रचारक कौशल और कार्यवाह प्रशांत भाटिया अपर्णा यादव के दिलकुशा स्थित आवास पर पहुंचे थे। इस दौरान अपर्णा यादव ने यहां मीडिया की मौजूदगी में प्रांत प्रचारक कौशल को 11 लाख रुपए की समर्पण राशि सौंपी।

ये राष्ट्र का मंदिर है: अपर्णा यादव
अपर्णा यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राम में हमारी आस्था और श्रद्धा है, इसलिए हमने अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए आज अपनी स्वेच्छा से 11 लाख रुपए दान किए हैं। कहा कि राम भारत के चरित्र, संस्कार और सभी की आस्था के केन्द्र हैं। ये राष्ट्र का मंदिर बन रहा है। हमें लगता है कि हर भारतीय को इस मंदिर के लिए दान देना चाहिए इसलिये मैने भी दान दिया है।

ये भी पढ़ें:- राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट के खाते में 1511 करोड़ हुए जमा, 27 फरवरी तक चलेगा अभियानये भी पढ़ें:- राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट के खाते में 1511 करोड़ हुए जमा, 27 फरवरी तक चलेगा अभियान

English summary
Aparna Yadav donated 11 lakh rupees for the construction of Ram temple
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X