• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मोदी और मुलायम के भाषणों की कॉपी लिखते हैं अमित शाह: बेनी

|

beni prasad verm
लखनऊ। कैबिनेट मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा अपने बयानबाजियों की वजह से सुर्खियों में बने रहते है। आए दिन विवादास्पद बयानों के कारण बेनी नए विवाद में फंसते रहते है। बेनी के बयानों की तीर इसबार बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी और सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव पर चले है। बेनी ने कहा कि चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस को 50 सीटें मिलेंगी। भाजपा 10 सीटों से ज्यादा नहीं पायेगी और सपा का खाता ही खुल जाए तो बड़ी बात है।

वर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव और मोदी की रैलियों में उनके भाषण अमित शाह लिखते हैं। उन्होंने हाल में गोरखपुर और वाराणसी में हुई दोनों की अलग अलग रैलियों का उदाहरण देते हुए कहा कि उन्हें ऐसा लगा मानो वे एक-दूसरे से बहस कर रहे हों। उन्होंने दावा किया अमित शाह मध्यस्थ की भूमिका निभा रहे हैं इसीलिए तो उन्हें भाजपा प्रदेश प्रभारी बनाकर यहां लाया गया है। वर्मा ने कहा पिछली तीन बार से मोदी और मुलायम की रैलियां एक ही दिन हो रही हैं। यह दिखाने की कोशिश की जा रही है कि आगामी लोकसभा चुनाव में लड़ाई इन्हीं दोनों के बीच है। लेकिन इस फिक्स मैच की रेफरी तो जनता है और वह इन दोनों को सजा देगी।

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि सपा और भाजपा की साठगांठ काफी पुरानी है। अगर ऐसा नहीं होता तो मुलायम वर्ष 1990 में अयोध्या के टेढ़ी बाजार थाने का नाम बदलकर जन्मभूमि थाना क्यों करते और उनके अधिकारी भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी को क्लीन चिट देने के लिये सर्वोच्च न्यायालय में शपथपत्र क्यों दाखिल करते। वर्मा ने कहा कि समाज का कोई भी वर्ग सपा सरकार से खुश नहीं है, क्योंकि वह सभी को 'बेवकूफ' बना रही है।

बेनी प्रसाद वर्मा के अनुसार कांग्रेस सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र मैनपुरी और उनकी बहू डिम्पल के चुनाव क्षेत्र कन्नौज समेत प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। यह पूछे जाने पर कि हाल में अपने अमेठी दौरे पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को विरोध का सामना करना पड़ा, उन्होंने कहा विरोध के बिना लोकतंत्र कैसे रहेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Alleging that the rallies addressed by SP supremo Mulayam Singh Yadav and BJP's prime ministerial nominee Narendra Modi in UP recently were fixed, Union Steel Minister Beni Prasad Verma claimed speeches of both the leaders were scripted by Amit Shah.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X