India
  • search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'ये सत्ता की भूख का विषकाल है', महाराष्ट्र संकट पर अखिलेश यादव का ट्वीट

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 22 जून: महाराष्ट्र में एमएलसी चुनाव के नतीजों के बाद से प्रदेश की राजनीति में भारी उथल-पुथल मची हुई है। शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के बगावती तेवर की वजह से उद्धव ठाकरे सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अखिलेश ने कहा कि जनमत के अपहरण से लेकर जनप्रतिनिधियों के अपहरण जैसी हो गयी है आज की राजनीति। ये सत्ता की भूख का विषकाल है।

    Agnipath Scheme: Akhilesh ने फिर BJP पर बोला जुबानी हमला, ट्वीट कर कही ये बात | वनइंडिया हिंदी|*News
    Akhilesh yadav tweet on Maharashtra Political Crisis

    अखिलेश यादव ने 'NDTV' की उस रिपोर्ट को शेयर किया है, जिसमें शिवसेना विधायक सूरत एयरपोर्ट पर भागते हुए नजर आ रहे हैं। गुजरात पुलिस की सुरक्षा के बीच विधायकों को एयरपोर्ट के अंदर ले जाया गया। इस दौरान किसी भी विधायक ने किसी रिपोर्टर के सवालों का जवाब नहीं दिया।

    महाराष्ट्र में पूरा सियासी खेल बदल सकते हैं ये 29 विधायक, जानिए पर्दे के पीछे की पूरी कहानीमहाराष्ट्र में पूरा सियासी खेल बदल सकते हैं ये 29 विधायक, जानिए पर्दे के पीछे की पूरी कहानी

    असम के होटल में विधायकों संग ठहरे हैं एकनाथ शिंदे

    बता दें, शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे पार्टी विधायकों के साथ असम पहुंच गए हैं। वह असम के होटल रेडिशन ब्लू में ठहरे हुए हैं। एकनाथ शिंदे का दावा है कि उनके पास 6 निर्दलीय विधायकों का समर्थन भी है। इस तरह एकनाथ शिंदे के पास कुल मिलाकर 46 विधायक साथ हैं। वहीं, शिव सेना नेता संजय राउत ने कहा कि सुबह मेरी एकनाथ शिंदे से 1 घंटे तक बात हुई है। ना तो हम शिंदे को छोड़ पाएंगे और ना ही वो। ज्यादा से ज्यादा सत्ता चली जाएगी, लेकिन हम फिर जीतेंगे।

    Comments
    English summary
    Akhilesh yadav tweet on Maharashtra Political Crisis
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X