• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अमरोहा में भाजपा प्रत्याशी ने उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां, अखिलेश ने पूछा- कोई है ???

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 17 जनवरी: उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है। चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही आचार संहिता लागू कर दी गई है। वहीं, कोरोना के खतरे को देखते हुए कई पाबंदियां भी लगाई गई हैं। इसके बावजूद नेता और मंत्री लगातार नियमों की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं। अमरोहा में भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह खड़कवंशी आचार संहिता और कोविड-19 नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाते दिखे। खड़कवंशी ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ जुलूस निकाला। इस दौरान वह बिना मास्क लगाए कोविड-19 नियमों की उलंघन करते दिखे। इसको लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए चुनाव आयोग से 'निर्वाचन-न्याय'को सुनिश्चित करने की मांग है।

akhilesh yadav targets yogi government over violation of code of conduct by BJP mla in amroha

बीजेपी विधायक ने निकाला जुलूस

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने बीते शनिवार को प्रत्याशियों की घोषणा की थी, जिसमें हसनपुर सीट से मौजूदा विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी को दोबारा प्रत्याशी बनाया है। रविवार की सुबह को खड़गवंशी अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ब्लॉक चौराहे पर एकत्र हुए। कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। यही नहीं, यहां से जुलूस भी निकाला। सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ताओं ने आचार संहिता और कोविड 19 प्रोटोकॉल का जमकर उल्लंघन किया।

चुनाव आयोग ने लगा रखी हैं पाबंदियां

इस मामले में इंस्पेक्टर पीके चौहान ने कहा कि आचार संहिता का पालन कराया जा रहा है। अगर कहीं ऐसा हुआ है तो इसकी जांच कराई जाएगी। बता दें कि इससे पहले शनिवार को गजरौला में नौगांवा सादात प्रत्याशी देवेंद्र नागपाल ने भी जुलूस निकाला था। चुनाव आयोग ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए रोड शो, रैली, जुलूस पर पूरी तरह पाबंदी लगा रखी है। इसके बावजूद लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

सपा पर योगी का बड़ा हमला, कहा- पश्चिमी यूपी को सांप्रदायिक आग में झोंकने को तैयार अखिलेशसपा पर योगी का बड़ा हमला, कहा- पश्चिमी यूपी को सांप्रदायिक आग में झोंकने को तैयार अखिलेश

अखिलेश ने पूछा - कोई है ?????????

अमरोहा में बीजेपी विधायक द्वारा जुलूस निकालने को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने सोमवार को एक ट्वीट में कहा, ''सपा के कार्यक्रम-कार्यालय पर पूरी पाबंदी और गाड़ियों के चालान भी लेकिन 'कुछ दिनों के बाकी बचे मुख्यमंत्री' व अमरोहा के भाजपा प्रत्याशी आचार संहिता और कोरोना गाइडलाइन्स का सरेआम मज़ाक़ उड़ा रहे हैं। 'निर्वाचन-न्याय' को सुनिश्चित करना चुनाव आयोग का परम-धर्म है! कोई है ?????????''

Comments
English summary
akhilesh yadav targets yogi government over violation of code of conduct by BJP mla in amroha
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X