• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अखिलेश का सीएम योगी पर तंज, कहा- बजाएं प्रचार का डंका देश भर में पर जगह मिली नहीं पहले दस में

|

akhilesh yadav takes a dig at up cm yogi adityanath:लखनऊ। एक सर्वे के मुताबिक पसंदीदा मुख्यमंत्रियों की लिस्ट में उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्‍यनाथ (Cm Yogi Adityanath) का नाम टॉप 10 में नहीं है। इस सर्वे को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखि‍लेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सीएम योगी पर तंज कसा है। अखि‍लेश यादव ने ट्ववीट करते हुए लिखा, 'बजाएं प्रचार का डंका देश भर में पर जगह मिली नहीं पहले दस में।' 'जनसत्‍ता डॉट कॉम' की रिपोर्ट के मुताबिक, एबीपी न्यूज-सी वोटर के सर्वे में ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। दूसरे नंबर पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का नाम है, योगी आदित्‍यनाथ का नाम टॉप 10 में भी नहीं है। सर्वे के मुताबिक, बीजेपी के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का नाम खराब मुख्यमंत्रियों की लिस्‍ट में टॉप पर है।

akhilesh yadav takes a dig at up cm yogi adityanath

टॉप टेन की लिस्‍ट में शामिल हैं ये मुख्‍यमंत्री

सर्वे के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता कम नहीं हुई है, लेकिन किसान आंदोलन सहित देश में चल रहे कई तरह के विरोध प्रदर्शन की वजह से लोग केंद्र सरकार के कामों से असंतुष्ट हैं। इस सर्वे में टॉप 10 मुख्यमंत्रियों में नवीन पटनायक, केजरीवाल के साथ आंध्र प्रदेश के सीएम जगनमोहन रेड्डी, केरल के सीएम पी विजयन, महाराष्ट्र के उद्धव ठाकरे, छत्तीसगढ़ के भूपेश बघेल, पं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत और गुजरात के सीएम विजय रूपाणी का नाम शामिल है। वहीं, उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर का नाम सबसे खराब मुख्यमंत्र‍ियों की लिस्‍ट में टॉप पर है। इस लिस्‍ट में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव और तमिलनाडु के सीएम के पलनिसामी का नाम भी शामिल है।

अखि‍लेश यादव ने यूपी के सीएम पर कसा तंज

एबीपी न्यूज-सी वोटर के इस सर्वे में ये भी कहा गया कि अगर अभी लोकसभा के चुनाव होते हैं तो एनडीए की जीत होगी। सर्वे के मुताबिक, एनडीए के पक्ष में 58 फीसदी लोग यूपी के पक्ष में 28 और तीसरा मोर्चा के पक्ष में 14 फीसदी लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। अखि‍लेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए रविवार को ट्ववीट किया, 'बजाएं प्रचार का डंका देश भर में पर जगह मिली नहीं पहले दस में।'

Akhilesh Yadav ने योगी सरकार से पूछा सवाल, कहा- क्या गरीबों को मुफ्त मिलेगी वैक्सीन?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
akhilesh yadav takes a dig at up cm yogi adityanath
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X