• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मीडिया संस्थानों पर छापेमारी को लेकर भाजपा पर बरसे अखिलेश, कहा- जो सच्चाई को दिखलाएगा, वो कुचला जाएगा

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 23 जुलाई: मीडिया संस्थानों पर आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने ट्वीट में कहा कि उप्र में मीडिया पर छापेमारी से ये साफ़ हो गया है कि भाजपा 2022 के चुनाव में अपनी हार की आशंका से बुरी तरह ग्रसित है। ये हारती हुई भाजपा की हताशा का प्रतीक है। सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि इससे ये साबित हो गया है कि जनविरोधी भाजपा के दमनकारी शासन में जो सच्चाई को दिखलाएगा, वो कुचला जाएगा।

    Income Tax Raid on Media House: Akhilesh Yadav का BJP पर तीखा प्रहार, कही ये बात | वनइंडिया हिंदी
    akhilesh yadav lashes out at bjp over it raids at media group

    दैनिक भास्कर और भारत समाचार पर आयकर विभाग का छापा

    आयकर विभाग ने गुरुवार को दैनिक भास्कर और भारत समाचार के कार्यालयों में छापेमारी की। भारत समाचार के मालिक बृजेश मिश्रा के घर पर भी छापा मारा गया। भारत समाचार पर कर चोरी का आरोप है। लखनऊ के हलवासिया में इसका ऑफिस है, जहां आयकर विभाग ने छापेमारी की। दैनिक भास्कर समूह के विभिन्न शहरों में स्थित कार्यालयों पर भी आयकर विभाग की छापेमारी की गई। दैनिक भास्कर समूह के मुंबई, दिल्ली, भोपाल, इंदौर, जयपुर, कोरबा, नोएडा और अहमदाबाद स्थित ऑफिसों पर आयकर अधिकारियों ने छापा मारा। इस मामले को लेकर विपक्षी दल भाजपा पर हमलावर हैं।

    Income Tax Raid : दैनिक भास्कर और भारत समाचार के प्रमोटर्स के घर और दफ्तर में आयकर विभाग का छापाIncome Tax Raid : दैनिक भास्कर और भारत समाचार के प्रमोटर्स के घर और दफ्तर में आयकर विभाग का छापा

    मायावती ने कहा- 1975 के कांग्रेसी इमरजेंसी की काली यादें हुईं ताजा

    बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को इस मामले में ट्वीट करते हुए कहा, ''दैनिक भास्कर मीडिया ग्रुप व भारत समाचार चैनल पर आयकर की जबर्दस्त छापेमारी प्रथम दृष्ट्या द्वेषपूर्ण कार्रवाई लगती है जो 1975 के कांग्रेसी इमरजेंसी की काली यादों को ताजा करता है यह अति दुःखद व अति-निंदनीय।'' सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि डरपोक सत्ता जब घबराती है, ईडी, आईटी, टैक्स, सीबीआई से डराती है। सच की स्याही से सरकारों के भ्रष्टाचार, कोरोना कुप्रबंधन, बदइंतजामी से हुए नरसंहार, झूठे दावे, हवाहवाई घोषणाओं की पोल खोलने वाले मीडिया संस्थान के ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे निंदनीय है।

    English summary
    akhilesh yadav lashes out at bjp over it raids at media group
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X