• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP सरकार कोरोना से हुई मौत और अस्पतालों की अव्यवस्था को छुपाने में लगी है, अखिलेश यादव ने कहा

|

लखनऊ, मई 09: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण उत्तर प्रदेश की स्थिति दिन-प्रतिदिन खराब हो रही है। तो वहीं, यूपी की स्थिति खराब होती देख विपक्षी पार्टियां सूबे की योगी सरकार और उसकी व्यवस्थाओं पर लगातार निशाना साधते हुए नजर आ रहा है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है।

Akhilesh Yadav criticizes Yogi government on rising coronavirus infection in Uttar Pradesh
    Coronavirus in UP: Akhilesh Yadav का CM Yogi Adityanath पर हमला, लगाया ये आरोप | वनइंडिया हिंदी

    अखिलेश यादव ने बयान जारी करते हुए कहा कि कोरोना कुप्रबंधन, कोरोना महामारी से जान बचाने वाले से ज्यादा जानलेवा साबित हो रहा है। प्रशासन पर उनकी पकड़ समाप्त हो चली है। अब वे सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने के उपक्रम में बस जुमलों और बयानों के सहारे दिन काट रहे हैं। अखिलेश यादव कहा कि कैसी विडम्बना है कि सरकार का सारा तंत्र जान बचाने की बजाय इलाज न मिलने से हो रही संक्रमितों की मौत और अस्पतालों की अव्यवस्था को छुपाने में लग गया है। जांच कम कर संक्रमण से हो रही मौतों को ढकने के प्रयास के साथ ऑक्सीजन, बेड, दवाई और टीके की कमी जस की तस है। सिर्फ आंकड़ेबाजी और विज्ञापन में ही सरकार व्यस्त है।

    सच तो यह है कि कोरोना प्रबंधन से ध्यान हटाकर अब अपनी नाकामी छुपाने के लिए सिर्फ गुमराह करने वाली चालें चली जा रही हैं। भाजपा झूठ बोलने का पाप कर रही है। समाजवादी सरकार के पांच वर्ष के कामों पर पानी फेरने और अपनी नाम पट्टी लगाने में ही अपना सारा समय बिता दिया है। जब उत्तर प्रदेश में संक्रमण फैल रहा था तब मुख्यमंत्री जी स्टार प्रचारक बनकर दुसरे राज्यों में घूमते रहे। अगर समय रहते सरकार ने चिकित्सा व्यवस्था पर ध्यान दिया होता तो गांवों तक संक्रमण नहीं फैलता और मौतों का अम्बार नहीं लगता।

    ये भी पढ़ें:- श्रमिकों के पलायन पर मायावती ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- पहले भी हाथ जोड़कर किया था यही नाटकये भी पढ़ें:- श्रमिकों के पलायन पर मायावती ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- पहले भी हाथ जोड़कर किया था यही नाटक

    भाजपा नेतृत्व ने इस बीच यह कहावत चरितार्थ कर दी है कि मुख्यमंत्री घोड़े बेचकर देशाटन पर चले गए। यह दिशाहीन देशाटन भाजपा सरकार के पांचवे तथा अंतिम वर्ष में भी जारी है। मुख्यमंत्री से न तो स्वास्थ्य व्यवस्था संभल रही है और न ही कानून व्यवस्था। उन्होंने पंचायत चुनावों के साथ कोरोना की महामारी भी गांव-गांव, घर-घर पहुंचा दी है। इन तमाम मौतों के लिए कौन जिम्मेदार है? राजभवन को इसका संज्ञान लेने में अब और देर नहीं करनी चाहिए।

    English summary
    Akhilesh Yadav criticizes Yogi government on rising coronavirus infection in Uttar Pradesh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X