• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोविड पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज, कहा- 'BJP ने नैतिकता और लोकलाज सबको दे दी...'

|
Google Oneindia News

लखनऊ, मई 14: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर तीखा हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा, 'कोरोना महामारी के दौर में कालाबाजारी और मंहगाई से भाजपा राज में लोगों की जिंदगी नरक बन गई है। मौतों का सच भी उसे नहीं दिख रहा है। भाजपा ने नैतिकता और लोकलाज सबको तिलांजलि दे दी है।'

    UP में Corona के कहर को लेकर Akhilesh Yadav ने Yogi government पर कसा तंज | वनइंडिया हिंदी

    Akhilesh Yadav criticized Yogi Adityanath government on covid 19

    अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार शायद यह समझती है कि जनता को अपनी आंखो से जो सच दिख रहा है उस पर वह झूठ फरेब का पर्दा डाल देगी। मीडिया ऑक्सीजन की कालाबाजारी, दवाओं और इंजेक्शनो में भयंकर मुनाफाखोरी और अस्पतालों में लूट की सच्चाई रोज ही दिखा रही है। इस पर रोक लगाने के सरकारी बयान सिर्फ बहकाने के लिए दिए जाते है। सच तो यह है कि शासन-प्रशासन की मिलीभगत से ही काले धंधे पनप रहे है। हर सांस की भाजपा राज में नीलामी हो रही है।

    जनता को त्रस्त करने के लिए ही सरकारी तौर पर डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ाए गए है, जीवनदायिनी ऑक्सीजन सिलेंडर पर 18 प्रतिशत जीएसटी लगाकर 50 रूपए महंगा कर दिया है। गरीब, बेबस और मजबूर जनता से लूट की खुली छूट भाजपा सरकार ने दे रखी है। बाजार में खाद्य पदार्थों, फल सब्जियों के दाम अचानक बढ़ गए हैं। रोज की कमाई से पेट भरने वालों को नमक रोटी भी नसीब नहीं हो रही है। खुद मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर में जनता मुनाफाखोरो और चोरों से त्रस्त है। हर तरफ हाहाकार है। विगत चार वर्षो में भाजपा शासन में नकली-जहरीली शराब का कारोबार खूब पनपा है। इससे सैकड़ों की जान जा चुकी है। इन मौतों के लिए भाजपा सरकार जिम्मेदारी से बच नहीं सकती है।

    ये भी पढ़ें:- कोरोना से लड़ाई झूठ से नहीं, घर-घर वैक्सीन से ही संभव, प्रियंका गांधी ने कहाये भी पढ़ें:- कोरोना से लड़ाई झूठ से नहीं, घर-घर वैक्सीन से ही संभव, प्रियंका गांधी ने कहा

    कितने दुःख और शोक की बात है कि सांसों के आपातकाल में भी शासन, प्रशासन और शराब माफिया का सिंडीकेट खुलेआम जहरीली शराब बिकवा रहा है। भाजपा सरकार के प्रवक्ताओं का बस एक ही एजेण्डा है कि समाजवादी पार्टी के सुझावों को दर किनार कर कोरोना नियंत्रण करने की बजाय समाजवादी पार्टी के विरुद्ध अनाप शनाप आरोप लगाना जारी रखना है। लोकतंत्र में सत्तापक्ष से कम महत्व की भूमिका विपक्ष की नहीं होती है। सरकार की कमियों को इंगित करने पर विपक्ष के प्रति द्वेषपूर्ण व्यवहार एवं कुप्रचार करना अलोकतांत्रिक और अनैतिक है। हकीकत से मुंह चुराकर भाजपा सरकार कब तक लोगों को धोखा देगी? जनता भाजपा वालों से कह रही है कि जितनी गलतियां करना चाहो कर लो, जितनी आफत ढाना हो ढा लो, सन 2022 में जनता इस बार कोई गलती नहीं करेगी।

    English summary
    Akhilesh Yadav criticized Yogi Adityanath government on covid 19
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X