• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

योगी सरकार पर अखिलेश का तंज, कहा- कानून-व्यवस्था एनकाउंटर व तबादले की नीति से नहीं बनती

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने रविवार को 111 पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला कर दिया। योगी सरकार के इस फैसले के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कि कानून-व्यवस्था एनकाउंटर और तबादले की नीति से नहीं बनती है।

Akhilesh Yadav attacks Yogi Adityanath government on transfer of 111 Deputy superintendents of Police

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कोरोना में उप्र में 100 से अधिक डिप्टी एसपी के दूर-दूर तबादले करना शासन की अपरिपक्वता व असंवेदनशीलता को दर्शाता है। नए शहर को समझने में समय लगता है साथ ही शिक्षा-सत्र के मध्य में ट्रांसफ़र की समस्या परिवारवाले जानते हैं। क़ानून-व्यवस्था एन्काउंटर व तबादले की नीति से नहीं बनती।

Akhilesh Yadav attacks Yogi Adityanath government on transfer of 111 Deputy superintendents of Police

दरअसल, अखिलेश यादव का यह ट्वीट उत्तर प्रदेश के 111 पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले के बाद आया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस महकमा में भारी फेरबदल किया गया है। रविवार को बड़े पैमाने पर योगी सरकार ने पुलिस अधिकारियों के ट्रांसफर किए गए हैं। इनमें लखनऊ कमिश्नरेट के आधा दर्जन से अधिक पुलिस उपाधीक्षक शामिल हैं। जो सहायक पुलिस आयुक्त पद पर तैनात थे।

बता दें कि एसीपी हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा गाजियाबाद में पुलिस उपाधीक्षक के पद पर भेजे गए हैं। तो वहीं चौक सर्किल के एसीपी दुर्गा प्रसाद तिवारी को सहारनपुर, लखनऊ कमिश्नरेट में तैनात दीपक कुमार सिंह को मेरठ, संतोष कुमार सिंह को हाथरस, संजीव कुमार सिन्हा को जीआरपी लखनऊ, अवनीश्वर चंद्र श्रीवास्तव को बिजनौर और लाल प्रताप सिंह को देवरिया स्थानांतरित किया गया है। इन अधिकारियों के स्थान पर अलीगढ़ से पंकज कुमार श्रीवास्तव, हाथरस से योगेश कुमार, कानपुर नगर से सैफुद्दीन बेग, पीलीभीत से प्रवीण मालिक, मुजफ्फरनगर से हरीश सिंह भदौरिया, बुलंदशहर से राघवेंद्र कुमार मिश्र और सिद्धार्थनगर से दिलीप कुमार सिंह को लखनऊ कमिश्नरेट में एसीपी बनाया गया है।

ये भी पढ़ें:-BJP सरकार ने नष्ट किए रोजगार, ट्वीट कर प्रियंका गांधी ने कहा- #RozgarDO युवा भारत की है मांग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav attacks Yogi Adityanath government on transfer of 111 Deputy superintendents of Police
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X