• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

केशव मौर्य पर अखिलेश की टिप्पणी की सिद्धार्थनाथ सिंह ने की निंदा, बोले- उन्हें पिछड़े वर्गों से प्रेम नहीं

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 25 मई: उत्तर प्रदेश विधानसभा में इन दिनों गरमा-गरमी का माहौल है। बुधवार का ये गर्माहट उस वक्त और बढ़ गई जब नेता प्रतिपक्ष की भूमिका में सपा प्रमुख अखिलेश यादव डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की बात पर बिफर पड़े। अखिलेश और केशव प्रसाद मौर्य के बीच तीखी नोंकझोक देखने को मिली। इस दौरान अखिलेश ने डिप्टी सीएम को 'तुम' कहकर भी संबोधित किया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। भाजपा विधायक सिद्धार्थनाथ सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष एक पूर्व मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं और जिस तरह से केशव प्रसाद मौर्य के ऊपर टिप्पणी की, वह शोभा नहीं देता और जितनी निंदा की जाए वह कम है। कहीं न कहीं उनको पिछड़े वर्गों से उनको प्रेम नहीं है।

    Uttar Pradesh Assembly में Keshav Prasad Maurya और Akhilesh Yadav के बीच तीखी बहस | वनइंडिया हिंदी
    केशव मौर्य ने लिया सैफई का नाम तो भड़के अखिलेश

    केशव मौर्य ने लिया सैफई का नाम तो भड़के अखिलेश


    दरअसल, विधानसभा के अंदर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाने के दौरान अखिलेश की ओर इशारा करते हुए कहा, 'अध्यक्ष जी कृप्या इन्हें बता दीजिए कि पांच साल सत्ता में नहीं रहे, अब पांच साल के लिए फिर विदा हो गए हैं। 2027 में चुनाव आएगा तो फिर कमल खिलेगा। सड़क किसने बनाई है, एक्सप्रेस वे किसने बनाया, मेट्रो किसने बनाई है, ऐसा लगता है कि आपने सैफई की जमीन बेचकर आपने यह सब बना दिया है।'

    अखिलेश बोले- तुमने अपने पिता जी के पैसे से राशन बांटा है क्या ?

    अखिलेश बोले- तुमने अपने पिता जी के पैसे से राशन बांटा है क्या ?

    केशव प्रसाद मौर्य की बात सुनते ही अखिलेश यादव भड़क गए और खड़े होकर कहा कि तुम क्या अपने पिता जी के पास से पैसे लाते हो? तुमने राशन बांटा तो पिता जी के पैसे बांटा ? अखिलेश यादव के इतना कहते ही दोनों पार्टियों के विधायक खड़े हो गए और हंगामा करने लगा। इस दौरान सदन का माहौल इतना गरम हो गया कि सीएम योगी आदित्यनाथ को खुद खड़े होकर माहौल को संभालना पड़ा।

    सिद्धार्थनाथ सिंह ने क्या कहा ?

    सिद्धार्थनाथ सिंह ने क्या कहा ?

    सदन में अखिलेश यादव के बयान पर भाजपा विधायक सिद्धार्थनाथ सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष एक पूर्व मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं और जिस तरह से केशव प्रसाद मौर्य के ऊपर टिप्पणी की, वह शोभा नहीं देता और जितनी निंदा की जाए वह कम है। कहीं न कहीं उनको पिछड़े वर्गों से उनको प्रेम नहीं है।

    अखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तीखा तंज, कहा- पुराने बिजली मंत्री ने ही सरकार की गर्मी निकाल दीअखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तीखा तंज, कहा- पुराने बिजली मंत्री ने ही सरकार की गर्मी निकाल दी

    Comments
    English summary
    akhilesh yadav angry on keshav prasad maurya in up vidhan sabha video viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X