• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीतापुर में डॉक्टर, बहराइच में प्रधान की हत्या, अखिलेश-मायावती ने योगी सरकार पर बोला हमला

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 03 अगस्त: उत्तर प्रदेश में चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे राजनीतिक बयानबाजी और विपक्ष के सरकार पर हमले तेज हो गए हैं। सीतापुर में डॉक्टर और बहराइच में प्रधान की हत्या को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सु्प्रीमो मायावती ने यूपी सरकार पर हमला बोला है। सीतापुर में डॉक्टर की हत्या पर अखिलेश ने कहा कि सरेआम ऐसी घटना घट जाना भाजपा सरकार में अपराधियों के बेखौफ हौसलों को दर्शाता है। वहीं, बहराइच में नवनिर्वाचित प्रधान की हत्या को लेकर मायावती ने कहा कि यूपी सरकार की खामोशी दुखद है।

akhilesh yadav and mayawati targets yogi government over law and order situation in up

सीतापुर में डॉक्टर की निर्मम हत्या

बता दें, सीतापुर जिले के थाना हरगांव इलाके में मंगलवार को एक डॉक्टर की तलवार से गला काटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि डॉक्टर के एक हाथ को भी काट कर अलग कर दिया गया है। इसके अलावा शरीर के कई अन्य हिस्सों पर भी तलवार से ताबड़तोड़ वार किए गए हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। मृतक डॉक्टर की पहचान मूनेन्द्र वर्मा (45) के रूप में हुई है। वहीं, आरोपी का नाम अच्छे लाल है। पुलिस का कहना है कि घटना की वजह की जांच की जा रही है।

अखिलेश यादव, मायावती ने किया ट्वीट

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ''सीतापुर के हरगांव क्षेत्र में एक डॉक्टर की तलवार से हत्या व उनके पिता पर क़ातिलाना हमले की दुर्दांत घटना से प्रदेश भयभीत है। श्रद्धांजलि! घटना-स्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस पिकेट होने के बावजूद सरेआम ऐसी घटना घट जाना भाजपा सरकार में अपराधियों के बेख़ौफ़ हौसलों को दर्शाता है।' उधर, बहराइच में नवनिर्वाचित दलित प्रधान की हत्या कर दी गई। इस मामले में मायावती ने ट्वीट किया, ''बहराइच में सामान्य सीट से नवनिर्वाचित दलित प्रधान की हत्या के नामित लोगों की गिरफ्तारी की माँग को लेकर उनके परिवार के लोग जिला कलेक्ट्रेट के सामने लगातार धरने पर बैठ रहे हैं लेकिन यूपी सरकार खामोश है, यह अति-दुःखद।''

English summary
akhilesh yadav and mayawati targets yogi government over law and order situation in up
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X