• search
ललितपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लल‍ितपुर में ब‍िजली व‍िभाग के जेई की कोरोना से मौत, 3 द‍िन पहले लगवाई थी वैक्‍सीन

|

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर में ब‍िजली व‍िभाग के एक जून‍ियर इंजीन‍ियर की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। अमेठी के रहने वाले जून‍ियर इंजीन‍ियर ने बीते आठ अप्रैल को ही वैक्सीन लगवाई थी। रविवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उनकी मौत हो गई। बता दें, अमेठी के भवानीपुर पोस्ट खेंता निवासी अयोध्या प्रसाद (52) ललितपुर के ग्राम कल्यानपुरा स्थित 220 केवी सब स्टेशन (ट्रांसमिशन) में करीब तीन साल से अवर अभियंता के पद पर तैनात थे। जेई के अलावा ललितपुर निवासी एक 27 वर्षीय युवती और 70 वर्षीय वृद्ध की भी कोरोना के चलते झांसी में मौत हो गई।

lalitpur power transmission junior engineer lost his life after first dose of coronavirus vaccine

वैक्‍सीन लगवाने से पहले था हल्‍का बुखार

जिला अस्पताल प्रशासन द्वारा कोविड-19 नियमों के तहत जून‍ियर इंजीन‍ियर अयोध्या प्रसाद के शव को मौके पर पहुंचे परिजनों को सौंप दिया गया। जेई के पुत्र संजय ने बताया कि उसके पिता को वैक्सीन लगवाने से पहले से हल्के बुखार की शिकायत थी। शनिवार की रात में जब उन्होंने फोन किया था तो वह काफी तकलीफ में थे। यहां आकर उनकी मृत्यु की जानकारी मिली। बता दें, मृतक के दो पुत्र व दो पुत्रियां हैं। परिजन उनके शव को लेकर अमेठी स्थित अपने गांव चले गए। अपर जिलाधिकारी अनिल कुमार मिश्र ने बताया कि रविवार को अवर अभियंता के अलावा ललितपुर निवासी एक 27 वर्षीय युवती और 70 वर्षीय वृद्ध की मौत कोरोना के चलते झांसी में हुई है।

ललितपुर में कोरोना संक्रम‍ित तीन लोगों की मौत

झांसी और ललितपुर में रविवार को रिकॉर्ड 494 मरीज सामने आए। ललितपुर में तीन संक्रमितों की मौत भी हो गई है। रविवार को झांसी में 3816 सैंपल की जांच में 362 कोरोना से संक्रम‍ित म‍िले। इसके साथ ही यहां सक्रिय संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़कर 1508 पर पहुंच गई है। ललितपुर में भी 132 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहां तीन संक्रमितों की मौत भी हुई है।

UP में कोरोना के रिकॉर्ड 15353 नए केस, आगरा में नाइट कर्फ्यू, सर्वदलीय बैठक में CM योगी ने कही ये बड़ी बातUP में कोरोना के रिकॉर्ड 15353 नए केस, आगरा में नाइट कर्फ्यू, सर्वदलीय बैठक में CM योगी ने कही ये बड़ी बात

English summary
lalitpur power transmission junior engineer lost his life after first dose of coronavirus vaccine
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X