• search
लखीमपुर खीरी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

धान खरीद केंद्र पहुंची MLA मंजू त्यागी को आया गुस्सा, फिर फेंकी कुर्सी, पांव पटके और चलती बनी

|

लखीमपुर खीरी। धान खरीद केंद्रों पर गड़बड़ी और अनियमितताओं की शिकायत प्रदेश के हर जिले से लगातार सामने आ रही है। जिसके चलते श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक मंजू त्यागी अपने क्षेत्र में निकलीं और सैदापुर धान खरीद केंद्र पहुंच गई। हालांकि, चेकिंग के दौरान विधायक साहिबा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वहां रखी कुर्सी को उन्होंने कई बार जमीन पर पटका और वहां से चलती बनी।

 MLA Manju Tyagi slammed the chair angrily at the Paddy Center

दरअसल, श्रीनगर विधानसभा की महिला विधायक मंजू त्यागी किसान की तौल देखने के लिए निकली थीं। इसी सिलसिले में वे सैदापुर धान खरीद केंद्र पहुंचीं। यहां पर तौल नहीं होती देख विधायक ने केंद्र इंचार्ज के बारे में पूछा तो पता चला कि वो क्रय सेंटर में मौजूद नहीं है। विधायक ने इंचार्ज का नाम कई बार पूछा तो वहां मौजूद किसी शख्स ने जब जवाब नहीं दिया। फिर क्या था विधायक साहिबा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

    UP: धान खरीद केंद्र पहुंची MLA Manju Tyagi को क्यों आया गुस्सा, पटक दी Chair | वनइंडिया हिंदी

    इस दौरान विधायक मंजू त्यागी ने कुर्सी को कई बार पटक कर अपना गुस्सा जाहिर किया। विधायक का गुस्सा फिर भी शांत नहीं हुआ और उन्होंने सेंटर के पेपर्स मंगाए। इस पर भी संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर मंजू त्यागी ने वहां मौजूद शख्स को गाड़ी में बिठाने के लिए कहा। बाद में पूरे मामले पर विधायक मंजू त्यागी ने कहा कि कुछ सेंटर इंचार्ज सरकार की फजीहत कराने में लगे हैं। सरकार ने सीधे किसानों से धान की खरीद करने के लिए आदेश किए हैं फिर भी गड़बड़ की जा रही है। उन्होंने सरकार की किरकिरी कराने वाले ऐसे बदमाश अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज कर जेल भेजने की बात भी कही।

    ये भी पढ़ें:- धान खरीद केंद्रों पर हो रही गड़बड़ी पर सीएम योगी सख्त, दिए गिरफ्तार करने के निर्देश

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    MLA Manju Tyagi slammed the chair angrily at the Paddy Center
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X