• search
लखीमपुर खीरी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखीमपुर खीरी: पत्नी पर बुरी नजर रखने पर कर दी दोस्त की हत्या, तीन गिरफ्तार

|

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक शख्स ने अपने साथी की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसे लगता था कि वह उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता है। शक के आधार पर उसने अपने दो साथियों के साथ अपने साथ काम करने वाले साथी की ही बेल्ट से गला घोंट कर हत्या कर दी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

man impaled his colleague in lakhimpur kheri

22 अक्टूबर को मिला था शव

बता दें, जिला लखीमपुर खीरी की कोतवाली सदर क्षेत्र में 22 अक्टूबर को दर्ज गुमशुदगी की जांच के दौरान गुमशुदा रोहित वर्मा का शव अमृतागंज रोड पर ग्राम धोबहा से बरामद हुआ था। पोस्टमार्टम से गला घोंटकर हत्या करना पाया गया था, जिसके आधार पर सदर कोतवाली में हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया गया। पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने बताया कि कोतवाली सदर पुलिस द्वारा प्रकाश में आए अभियुक्तगण सर्वेश विश्वकर्मा पुत्र ओमकार विश्वकर्मा निवासी रामापुर नई बस्ती, सुनील गौतम पुत्र चन्द्रिका प्रसाद निवासी लालपुर बैरियर, अर्जुन लाल गौतम पुत्र रामाधार गौतम निवासी लकेशर थाना फरधान जिला खीरी को गिरफ्तार कर, उनके पास से हत्या में प्रयुक्त बेल्ट, मृतक के मोबाइल व मृतक की बाइक को बरामद कर लिया गया है।

दो साथियों के साथ मिलकर बेल्ट से गला घोंटकर की हत्या

एसपी ने बताया कि मृतक रोहित वर्मा व अभियुक्त सर्वेश दोनो शहर कि भल्ला फैक्ट्री में साथ-साथ काम करते थे। रोहित का अभियुक्त सर्वेश के घर पर आना-जाना था व रोहित द्वारा सर्वेश की पत्नी पर गलत नजर रखने को लेकर अभियुक्त सर्वेश द्वारा आक्रोशित होकर साथी सुनील गौतम व अर्जुन लाल गौतम के साथ मिलकर बेल्ट से गला घोंटकर रोहित की हत्या कर दी गई।

बरेली में लड़के साथ घर से भागी एक और लड़की, वीडियो वायरल कर बोली- मैं इनके साथ खुश हूं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man impaled his colleague in lakhimpur kheri
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X