• search
लखीमपुर खीरी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

लखीमपुर खीरी: बस-ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में 8 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

लखीमपुर खीरी: बस-ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में 8 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख
Google Oneindia News

लखीमपुर खीरी, 28 सितंबर: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में बुधवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में अभी तक 08 लोगों की मौत हो गई है। जबकि, 25 से ज्यादा यात्री घायल हुए है, जिन्हें इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख प्रकट करते हुए ज़िलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य युद्धस्तर पर कराने व घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

Lakhimpur Kheri News: 8 people no more in private bus-truck collision, CM Yogi condoled the loss of lives

यह दर्दनाक हादसा लखीमपुर खीरी जिले ईसानगर थाना क्षेत्र के शारदा नदी के पुल पर आज सुबह हुआ है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यहां एक प्राइवेट बस करीब 50 सवारियों को लेकर बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे धौरहरा से लखीमपुर आ रही थी। तभी शारदा नदी के पुल पर लखीमपुर की ओर से बहराइच जा रही एक ट्रक से टकरा गई। बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी की दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए।

लखीमपुर खीरी एडीएम संजय कुमार सिंह ने बताया कि इस हादसे में प्राइवेट बस में सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबिक, 25 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। बता दें कि इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर जिले के आला-अधिकारी पहुंच गए है। वहीं, इस हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है।

ये भी पढ़ें:- बरेलवी उलेमा मौलाना शहाबुद्दीन की अखिलेश को हिदायत, कहा- 'मुस्लिम को बनाए सपा का अध्यक्ष, वरना...'ये भी पढ़ें:- बरेलवी उलेमा मौलाना शहाबुद्दीन की अखिलेश को हिदायत, कहा- 'मुस्लिम को बनाए सपा का अध्यक्ष, वरना...'

सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट करते हुए जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य युद्धस्तर पर कराने व घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। पीएम मोदी ने भी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई सड़क दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया। मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। प्रत्येक मृतक के परिजनों को PMNRF से 2 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

Comments
English summary
Lakhimpur Kheri News: 8 people no more in private bus-truck collision, CM Yogi condoled the loss of lives
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X