India
  • search
लखीमपुर खीरी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

लखीमपुर के सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल ने महिला टीचर को जूतों से पीटा, देखिए VIDEO

|
Google Oneindia News

लखीमपुर, 24 जून: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में खीरी थाना क्षेत्र के महगुखेड़ा प्राथमिक स्कूल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में प्रधानाध्यापक और शिक्षामित्र के बीच जमकर मारपीट होती दिखाई दे रही है। प्रधानाध्यापक ने शिक्षामित्र को जूतों से पीटा। बताया जा रहा है कि स्कूल में शिक्षामित्र के देर से आने को लेकर विवाद शुरू हुआ था। वीडियो वायरल होन के बाद आरोपी प्रधानाध्यापक को बीएसए ने सस्पेंड कर दिया है। वहीं, पीड़ित शिक्षामित्र की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

स्कूल देर से पहुंचने का लेकर हुआ विवाद

स्कूल देर से पहुंचने का लेकर हुआ विवाद

खीरी थाना क्षेत्र के महगुखेड़ा प्राथमिक स्कूल में सुबह स्कूल देर से पहुंचने पर प्रधानाध्यापक अजीत कुमार और महिला शिक्षामित्र के बीच कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी कि प्रधानाध्यापक अजीत कुमार ने महिला शिक्षक की जूतों से पिटाई कर दी। इस दौरान वहां मौजूद अन्य अध्यापकों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। हालांकि, पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शिक्षक की पिटाई का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शिक्षक की पिटाई का वीडियो

महिला शिक्षामित्र की जूतों से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हड़कंप मच गया। पुलिस भी हरकत में आ गई। दोनों पक्ष की तरफ से मारपीट को लेकर थाना खीरी में तहरीर दी गई है।

आरोपी प्रधानाध्यपक सस्पेंड, BSA ने कहा - इस तरह की घटना बेहद शर्मनाक

आरोपी प्रधानाध्यपक सस्पेंड, BSA ने कहा - इस तरह की घटना बेहद शर्मनाक

इस मामले में बीएसए डॉ. लक्ष्मीकांत पांडे ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। आरोपित प्रधानाध्यपक अजीत कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस तरह की घटना बेहद शर्मनाक है।

यूपी में का बा....गाने वाली नेहा सिंह राठौर को UP में मिल गया दूल्‍हा, लखनऊ में रचाया ब्‍याहयूपी में का बा....गाने वाली नेहा सिंह राठौर को UP में मिल गया दूल्‍हा, लखनऊ में रचाया ब्‍याह

Comments
English summary
Lakhimpur government school Principal thrashed a female teacher with shoes viral video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X