• search
कुशीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

द‍िल्‍ली के कपल से आगे न‍िकला यूपी का युवक, मास्‍क न पहनने पर रोका तो दरोगा को ही जड़ द‍िया थप्‍पड़

|

कुशीनगर, अप्रैल 21: कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने और लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए उत्‍तर प्रदेश में मास्क को अन‍िवार्य कर दिया गया है। मास्‍क न पहनने वालों से सख्ती से निपटने और जुर्माना वसूलने के आदेश दिए हैं। इसके बाद भी लोग लापरवाही बरत रहे हैं। ये लोग अपने साथ-साथ दूसरों की जान के लिए भी खतरा बन रहे हैं। यही नहीं, ऐसे लोग समझाने पर उल्‍टा पुलिस से अभद्रता और हाथ छोड़ने से भी नहीं चूक रहे हैं। हैरान करने वाला मामला यूपी के कुशीनगर से सामने आया है। बिना मास्क के घूम रहे युवक को पुलिस ने रोक कर डांटा तो उसने दरोगा को ही थप्‍पड़ जड़ दिया और भाग गया। घटना का वीडि‍यो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

    द‍िल्‍ली के कपल से आगे न‍िकला यूपी का युवक, मास्‍क न पहनने पर रोका तो दरोगा को ही जड़ द‍िया थप्‍पड़
    क्‍या है पूरा मामला ?

    क्‍या है पूरा मामला ?

    जानकारी के मुताबिक, मामला पटहेरवा थाने के फाजिलनगर कस्बे का है। बताया जा रहा है कि चौकी इंचार्ज अपनी गाड़ी में बैठकर लोगों को मास्क के जागरूक कर रहे थे, साथ ही मास्‍क न लगाने वालों को समझा रहे थे। इस बीच एक युवक बिना मास्क लगाए बाजार में घूमता द‍िखा। चौकी इंचार्ज ने युवक को बुलाकर मास्क लगाने के बारे में पूछा तो उसने उल्टा जवाब दिया। चौकी इंचार्ज ने युवका को धीरे से थप्पड़ मारकर आगे से मास्क पहनकर घर से निकलने की चेतावनी दी। वीड‍ियो में साफ द‍िख रहा है कि थप्पड़ पड़ते ही युवक ने गाड़ी में बैठे चौकी इंचार्ज को थप्पड़ जड़ द‍िया और भाग न‍िकला। पास में खड़े पुलिसकर्मी जब तक कुछ समझ पाते तब तक युवक नौ दो ग्‍यारह हो गया। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

    अज्ञात के खि‍लाफ मुकदमा दर्ज

    अज्ञात के खि‍लाफ मुकदमा दर्ज

    इस मामले में पटहेरवा थाने के प्रभारी निरीक्षक सुनील सिंह ने बताया की मास्क की चेकिंग के दौरान युवक ने दरोगा को धक्का दिया था, जिसपर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। बता दें, कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मास्क लगाना अनिवार्य किया गया है। इसके बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं।

    द‍िल्‍ली में कपल ने काटा था बवाल

    द‍िल्‍ली में कपल ने काटा था बवाल

    बता दें, इससे पहले द‍िल्‍ली में कपल ने पुलिस के साथ अभद्रता की थी। बीते रव‍िवार को दरियागंज में दिल्ली गेट के पास पुलिस ने कार से जा रहे कपल को रोका था। दोनों ही मास्क नहीं लगाए हुए थे। उनके पास वीकेंड कर्फ्यू का पास भी नहीं था। पुलिस ने जब चालान काटने की बात कही तो महिला हंगामा करने लगी। पुलिसवालों की औकात देखने लगी। कहने लगी कि अगर वह और पब्लिक सीधी पड़ी तो पीएम, सीएम चने बेचने लगेंगे। महिला ने ये भी कहा कि वह यूपीएससी क्लियर कर चुकी है।

    Sunday Lockdown in UP: हर रविवार कंप्‍लीट लॉकडाउन, बिना मास्‍क पकड़े जाने पर 1 हजार रुपए जुर्मानाSunday Lockdown in UP: हर रविवार कंप्‍लीट लॉकडाउन, बिना मास्‍क पकड़े जाने पर 1 हजार रुपए जुर्माना

    English summary
    young man slapped sub inspector in kushinagar video goes viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X