• search
कुशीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कुशीनगर: हिस्ट्रीशीटर भाइयों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, पथराव-आगजनी

|
Google Oneindia News

कुशीनगर। यूपी के कुशीनगर जिले में लूट के आरोपियों को पकड़ने गई देवरिया पुलिस पर​ ग्रामीणों ने हमला कर दिया। हंगामे और नारेबाजी के साथ पथराव और आगजनी कर दी गई। कई बाइकों को आग के हवाले कर दिया गया। पथराव में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस ने मामले में 11 उपद्रवियों को हिरासत में ले लिया है। इलाके में तनाव की स्थिति है।

villagers attack on police team in kushinagar

पुलिस ने दो सगे भाइयों को उठाया

मामला तरयासुजान थाने के सलेमगढ़ बाजार का है, जहां बुधवार देर शाम को दबिश देकर देवरिया पुलिस दो सगे भाइयों को उठा ले गई। विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर नारेबाजी शुरू कर दी। सड़क जाम की सूचना पर पहुंची तरयासुजान पुलिस पर आक्रोशित लोगों ने पथराव कर दिया, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। भीड़ ने पुलिस की बाइक में भी आग लगा दी। पुलिस ने बल प्रयोग कर हालात पर काबू पाया।

​हिस्ट्रीशीटर हैं दोनों भाई: एसपी

एसपी विनोद कुमार मिश्र ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। बवाल कर रहे 11 लोगों को हिरासत में लिया गया है। एसपी ने बताया कि दोनों भाई हिस्ट्रीशीटर हैं, जिन्हें देवरिया पुलिस ने उठाया है। गुरुवार की सुबह से बाजार में तनाव का माहौल बना हुआ है। मौके पर तीन थानों की फोर्स व पीएसी के जवान कैंप कर रहे हैं।

कस्टडी में मौत: अमेठी पुलिस का दावा- व्यापारी ही था लूटकांड का मास्टरमाइंडकस्टडी में मौत: अमेठी पुलिस का दावा- व्यापारी ही था लूटकांड का मास्टरमाइंड

English summary
villagers attack on police team in kushinagar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X