• search
कुशीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Sex Racket: Kushinagar के मैरेज हाल में चल रहा था सेक्स रैकेट,अंतरराज्यीय गिरोह के 12 सदस्य गिरफ्तार

कुशीनगर जिले के कसया में पुलिस ने अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट के 12 सदस्यो की गिरफ्तारी की है। इसमें चार युवतियां भी शामिल हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बुधवार को यह कार्रवाई की है। चार युवतियों व आठ युवकों को गिरफ्तार कि
Google Oneindia News

Kushinagar News: कुशीनगर जिले के कसया में पुलिस ने अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट के 12 सदस्यो की गिरफ्तारी की है। इसमें चार युवतियां भी शामिल हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बुधवार को यह कार्रवाई की है। चार युवतियों व आठ युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने घटना स्थल से एक कार व दो स्कार्पियों भी बरामद की गयी है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट थाने पर अनैतिक व्यापार निषेध अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। मैरेज हाल को सील कर दिया गया है। पुलिस अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है।

kushinagar

कसया थाने पर सीओ पीयूषकांत राय तथा पडरौना सीओ कुंदन सिंह ने बताया कि शुभ शगुन मैरेज हाल परसेक्स रैकेट चलाने की सूचना मुखबिर से मिली थी। जानकारी के बाद पुलिस टीम के साथ मौके पर छापेमारी की गयी। जिसमें 12 लोगों की गिरफ्तारी की गयी है।

Karnataka Sex Scandal: विधानसभा में कांग्रेस का हंगामा, 'सीडी सरकार' के लगाए नारेKarnataka Sex Scandal: विधानसभा में कांग्रेस का हंगामा, 'सीडी सरकार' के लगाए नारे

इन आरोपियों मे विषम कुमार निवासी शाहपुर थाना गोसाईगंज (अयोध्या), सुनील निवासी कुसमहा टोला निवासी खपरधिकवा थाना श्यामदेउरवा, जिला महराजगंज, मिथिलेश कुमार सिंह, मनोज कुमार शर्मा और बलिंद्र सिंह निवासी मरछागर लच्छीराम, थाना हथुआ, मुन्ना कुमार निवासी मनिछापर थाना हथुआ, गोपालगंज, बिहार, फखरुद्दीन अंसारी निवासी पुरंदरपुर थाना तुर्कपटी जिला कुशीनगर, अभिषेक सिंह निवासी गोपालगढ़ थाना कसया, जिला कुशीनगर शामिल हैं। इस दौरान बीयर सहित कई मादक पदार्थ,दवा,स्कार्पियों व कार भी बरामद की गयी ।

Comments
English summary
sex racket in kushinagar,12 arrested,kushinagar news
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X