• search
कुशीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कुशीनगर: पुल से टकरा कर पलट गई तेज रफ्तार कार, चार लोगों की मौके पर हुई मौत

|
Google Oneindia News

कुशीनगर, मई 30: खबर उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से है। यहां नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र में नौरंगिया-कप्तानगंज मार्ग पर शनिवार की देर रात दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि पांचों युवक हाटा व कसया क्षेत्र के रहने वाले थे और एक बरात से लौट रहे थे।

Kushinagar Accident News: Four people no more due to car overturns

प्राप्त समाचार के मुताबिक, शनिवार रात करीब 10 बजे नौरंगिया की ओर से कार सवार पांच लोग कप्तानगंज की तरफ जा रहे थे। इसी बीच चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया, जिसकी वजह से कार एक पुल से टकरा कर पलट गई। इस हादसे में कसया थाना के पकवाइनार के उदित राव, सोनू गुप्ता, हाटा कोतवाली के हाटा कस्बा के सोनू दीक्षित व एक अज्ञात की मौके पर ही मौत हो गई। कप्तानगंज के खभराभार निवासी स्नेही यादव गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोटवा ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें:- कानपुर: मासूम बेटी को पिता ने तेज धूप में सोलर पोल से बांधा, दो घंटे तक रोती-चिल्लाती रही वोये भी पढ़ें:- कानपुर: मासूम बेटी को पिता ने तेज धूप में सोलर पोल से बांधा, दो घंटे तक रोती-चिल्लाती रही वो

बताया जा रहा है कि कार सवार सभी पकवाइनार डूमरी से नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के पिपरिया बरात में आए थे। यहां से किसी रिश्तेदार के एक्सीडेंट की खबर सुन कप्तानगंज जा रहे थे। नौरंगिया-कप्तानगंज मार्ग पर स्थित बड़ी नहर के खैरटिया पुल पर रात में करीब साढ़े नौ बजे इनकी तेज रफ्तार कार पुल की रेलिंग से टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि रेलिंग की दीवार टूट गई तथा कार भी पलट गई। पांचों युवक गाड़ी में फंस गए। शोर सुन कर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो गाड़ी चालू थी और धुआं निकल रहा था।

English summary
Kushinagar Accident News: Four people no more due to car overturns
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X