• search
कोटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान में दरिंदगी : 15 साल की नाबालिग के साथ 9 दिन तक 18 लड़कों ने किया गैंगरेप

|

कोटा। राजस्थान में दरिंदगी की हदें पार कर देने वाला एक खौफनाक मामला सामने आया है। कोटा की एक 15 साल की बच्ची को झालावाड़ ले जाकर 18 से ज्यादा दरिंदों ने 9 दिनों तक उसके साथ कई बार रेप किया। जब वो दर्द से कराहती, तो उसे नशा दे दिया जाता। नशे से मना करती, तो बुरी तरह पीटा जाता।

physical attack by 18 youth on 15-year-old minor girl in Kota Rajasthan

25 फरवरी को पीड़िता की पहचान की लड़की और उसका साथी उसे बैग दिलाने के बहाने कोटा के सुकेत से झालावाड़ ले गए। वहां उसे दरिंदों के हवाले कर दिया, जिन्होंने 9 दिनों तक घर, होटल, निर्माणाधीन मकान और खेत में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। 9 दिन बाद आरोपियों ने पीड़िता को उसके घर के पास छोड़ दिया।

बारां : मंदिर के दर्शन करके लौट रही महिला से पति के सामने गैंगरेपबारां : मंदिर के दर्शन करके लौट रही महिला से पति के सामने गैंगरेप

पीड़ित परिवार का आरोप है कि वे नाबालिग की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने कई बार थाने गये थे, लेकिन हर बार उन्हें डांट-डपट कर भगा दिया गया। दिल को झकझोर देने वाली इस वारदात की शुरुआत फरवरी माह के अंतिम सप्ताह में हुई थी। 25 फरवरी को कोटा ग्रामीण के सुकेत पुलिस थाना इलाके से नाबालिग को उसकी पहचान की लड़की और उसका साथी बैग दिलाने के बहाने अपने साथ झालावाड़ ले गये। वहीं से नाबालिग के साथ दरिंदगी की शुरआत हुई। नाबालिग को कभी होटल में तो कभी खेत में ले गये। कभी उसे किसी घर में बंधक बनाकर रखा गया।

इस दौरान दरिंदों की कड़ी ऐसी जुड़ी के एक के बाद एक वे नाबालिग को एक दूसरे के हवाले करते रहे और उसकी अस्मत से खेलते रहे। इस दौरान नाबालिग ने जब भी विरोध किया। उसे जान से मारने की धमकी देकर डराया और धमकाया।

आरोपियों ने 5 मार्च को पीड़िता को छोड़ दिया। 6 मार्च को अपनी मां के साथ थाने जाकर अपनी आपबीती बयां की। उसके बाद पुलिस हरकत में आई। कोटा पुलिस ने इस मामले में अब तक 20 आरोपियों को दबोच लिया है। इनमें चार नाबालिग और एक महिला भी शामिल हैं।

English summary
physical attack by 18 youth on 15-year-old minor girl in Kota Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X