• search
कोटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अनोखी शादी: प्रेमी ने धोखा देना चाहा तो पुलिस के पास पहुंची प्रेमिका, फिर थाने में ही लिए दोनों ने सात फेरे

|

कोटा, 11 मई। अजब प्रेम की यह गजब कहानी राजस्थान के कोटा जिले के रामगंजमंडी इलाके की है। यहां पर एक ही मोहल्ले के युवक-युवती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बात शादी तक पहुंची तो प्रेमी मुकर गया। प्रेमी के शादी से इनकार करने पर प्रेमिका शिकायत लेकर पुलिस थाने में पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को पुलिस थाने बुलाया और वहीं पर स्थित एक मंदिर परिसर में उनकी लव मैरिज करवा दी।

Loving couple married at Ramganjmandi police station in Kota

पुलिस के अनुसार कोटा जिले के रामगंजमंडी के मारुति नगर निवासी 22 वर्षीय गौरी उर्फ नंदनी लंबे समय से अपने ही मोहल्ले के 24 वर्षीय मोलीलाल से प्यार करती थी। गौरी अपने प्रेमी मोतीलाल से लव मैरिज करना चाहती थी।

प्रेमी के इनकार करने पर गौरी पुलिस थाने में शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने आज दोनों पक्षों के चंद लोगों को पुलिस थाने बुलाया और आपसी समझाइश से दोनों की उसी वक्त शादी करवाने का फैसला लिया गया। दोनों पक्ष आपसी रजामंदी से शादी के लिए राजी हो गए। इसके बाद पुलिस ने दोनों से लिखित में भी शपथपत्र लिया।प्रेमी युगल ने थाना परिसर स्थित मंदिर में ही एक दूसरे के गले मे माला डाली और परिवार के सदस्यों के साथ थानाधिकारी का भी आशीर्वाद लिया।

KOTA : यातायात पुलिसकर्मियों ने अपनी जान पर खेलकर बचाई वृद्धा की जिंदगी, सब कर रहे इनकी तारीफKOTA : यातायात पुलिसकर्मियों ने अपनी जान पर खेलकर बचाई वृद्धा की जिंदगी, सब कर रहे इनकी तारीफ

प्रेमी युगल ने थाना परिसर स्थित मंदिर में ही एक दूसरे के गले मे माला डाली और परिवार के सदस्यों के साथ थानाधिकारी का भी आशीर्वाद लिया। इसके बाद सभी की सहमति से युवक-युवती ने थाना परिसर में बने मंदिर के सामने एक दूसरे को माला पहनाई। इस दौरान प्रेमी युगल ने परिजनों, थानाधिकारी और थाने में मौजूद स्टाफ का आशीर्वाद लिया। फिर दोनों बाइक पर सवार होकर घर के लिए रवाना हो गए।

English summary
Loving couple married at Ramganjmandi police station in Kota
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X