• search
कोटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोटा पुलिस के एएसआई ने महिला की जान बचाने के लिए नहर में लगाई 20 फीट की छलांग

|
Google Oneindia News

कोटा, 12 जून। राजस्थान की कोटा पुलिस जवान ने एक बार फिर साबित कर दिखाया कि वे किसी की जिंदगी बचाने के लिए जान की बाजी लगाने से भी नहीं चूकते हैं। ताजा मामला कोटा शहर में सेवन वंडर के पास सामने आया है। यहां पर पति से नाराज एक महिला नहर में कूदकर आत्महत्या करना चाहती थी। तीन साल की बेटी की मां ज्योति कोटा के ज्योति उद्योगनगर इलाके के श्रीराम नगर की रहने वाली है। वह बल्लभबाड़ी में झाड़ू पौंछा लगाने का काम करती है।

Kota Police ASI jumps 20 feet in canal to save womans life

कोटा की रामपुरा कोतवाली में तैनात एएसआई नारायण लाल की ड्यूटी नाकाबंदी में ज्वाला तोप के पास लगी थी। दोपहर डेढ़ बजे वह ड्यूटी खत्म करके बाइक से अपने घर जा रहा था। इसी दौरान देखा कि नहर की दीवार पर चढ़कर एक महिला ने छलांग कर दी।

दीवार से पानी की गहराई करीब बीस फीट थी। एएसआई नारायण लाल बिना देरी किए वर्दी में महिला के पीछे कूद गए और पानी में डूबती महिला को करीब 12 मीटर खींचकर पिलर तक लाए। फिर कुछ युवकों की मदद से महिला को पानी से बाहर निकाला गया।

रवि कुमार कोटा पुलिस : महिला की जान बचाने के लिए कांस्टेबल ने 40 फीट ऊंचाई से नहर में लगाई छलांगरवि कुमार कोटा पुलिस : महिला की जान बचाने के लिए कांस्टेबल ने 40 फीट ऊंचाई से नहर में लगाई छलांग

महिला ने बताया कि वह बल्लभबाड़ी स्थित डॉक्टर को दिखाने अकेली ही आई थी। घर जाने पर पति ने देरी के कारण उसे डांट दिया और दोनों में कहासुनी हो गई। फिर महिला ने गुस्सा में आकर नहर में छलांग लगा दी।

English summary
Kota Police ASI jumps 20 feet in canal to save woman's life
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X