• search
कोटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Rajasthan : कोर्ट में 3 साल की सजा सुनते ही युवक ने पी लिया जहर, इसके पास जहर आया कहां से?

|

कोटा। राजस्थान के कोटा न्यायालय में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां न्यायालय में एक आरोपी ने सजा सुनते ही जहर पी लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। न्यायालय में अचानक हुए इस घटनाक्रम से एक बारगी तो कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया।

Kota Man Took poison in Pocso Court after 3 year sentence

कोटा के नयापुरा थाना उप निरीक्षक अशोक ने बताया कि सोमवार को नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में पॉक्सो कोर्ट में आरोपी गोविंद को जमानत अवधि पूरी होने पर पेश किया गया था। जहां पर अदालत ने उसे 3 साल के कारावास की सजा सुनाई थी। उसे सजा का पहले से ही अंदेशा था इसलिए वह अपने साथ बोतल में जहर लेकर आया था। सजा सुनते ही उसने अपनी जेब मे रखी बोतल निकाल कर जहरीला पदार्थ पी लिया। इस पर पुलिसकर्मियों ने उसे तुरंत एमबीएस अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी देर शाम मौत हो गई।

Kota court

उप निरीक्षक अशोक ने बताया कि मृतक गोविंद बपावर थाना इलाके के डाबरी गांव का रहने वाला था। पिछले कुछ दिन से जमानत पर चल रहा था। ट्रायल अवधि पूरी होने पर सोमवार को फैसला सुनाया गया था। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता आरोपी ने जेब से बोतल निकाल कर जहर पी लिया। मृतक के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

भांजी से की थी छेड़छाड़

पुलिस ने बताया कि सांगोद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 8 कक्षा की 16 वर्षीय छात्रा ने अपने परिजनों के साथ सांगोद थाने में 29 जनवरी 2017 को दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उसके गांव में पड़ोस में रहने वाले उसके मामा गोविन्द ने गांव के निकट स्थित हॉस्टल के बाहर उससे छेड़छाड़ की।

ये भी पढ़ें :मां-बेटी मिलकर बिछाती थी हनीट्रैप का जाल, व्यापारी फंसा तो सामने रखी यह डिमांड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kota Man Took poison in Pocso Court after 3 year sentence
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X