• search
कोटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोटा : कुल्हाड़ी से पत्नी का गला काटकर पुलिस थाने पहुंचा सनकी पति बोला-'मैंने हत्या कर दी'

|
Google Oneindia News

कोटा, 1 जून। राजस्थान कोटा के रामपुरा पुलिस थाना इलाके में एक सनकी पति ने पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हैवानियत की हद तो देखिए पत्नी की हत्या के बाद उसके शव को घसीटता रहा और फिर खुद ही पुलिस थाने पहुंच गया। जिसने यह मंजर देखा उसकी रुह कांप उठी। आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कोटा के एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया।

    कोटा : कुल्हाड़ी से पत्नी का गला काटकर पुलिस थाने पहुंचा सनकी पति बोला-'मैंने हत्या कर दी'
    Husband kills wife in Kotas Rampura police station area

    रेप के आरोप में सात साल की जेल
    पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो सामने आया कि आरोपी पति सनकी है। संभवतया गृह क्लेश से तंग आकर उसने पत्नी पर हमला किया होगा, जिससे उसकी जान चली गई। आरोपी पति दुष्कर्म के मामले में 7 साल जेल की सजा काट चुका है।

    कोटा की हरिजन बस्ती का मामला
    पुलिस के अनुसार घटना कोटा के रामपुरा इलाके के हरिजन बस्ती की है। पत्नी सीमा (35) अपने पति पिंटू उर्फ सुनील वाल्मीकि व बच्चे के साथ एक कमरे में रखती थी। देर शाम आपसी कहासुनी के बाद सुनील ने अपनी पत्नी सीमा की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया।

    Husband kills wife in Kotas Rampura police station area

    Kota Video : एम्बुलेंस वालों ने 35 हजार रुपए मांगे तो कार में सीट बैल्ट से बांधकर बेटी का शव ले गए पिताKota Video : एम्बुलेंस वालों ने 35 हजार रुपए मांगे तो कार में सीट बैल्ट से बांधकर बेटी का शव ले गए पिता

    चोटी पकड़कर घसीटा शव
    फिर उसकी चोटी पकड़कर 100 मीटर दूर गली में घसीटता हुआ ले गया। इसके बाद सुनील कुल्हाड़ी लेकर पुलिस थाने ही पहुंच गया और कहने लगा कि 'मैंने पत्नी को मार दिया। जल्दी चलो। उसे हॉस्पिटल पहुंचाओ। वो मर जाएगी'

    आरोपी के दो बच्चे
    सीआई हंसराज मीना ने बताया कि सुनील के दो बच्चे हैं। वो पत्नी को वारदात वाले दिन ही भीमगंजमंडी पीहर से लेकर आया था। शाम 7 बजे उस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। फिलहाल हत्या के पुख्ता कारणों का पता नहीं चला है। मामले की जांच जारी है।

    English summary
    Husband kills wife in Kota's Rampura police station area
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X