• search
कोटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पति ने पसंद की शर्ट नहीं सिलाई तो गुस्साई पत्नी ने दे दी जान, जानिए आखिरी कॉल पर क्या बात कही?

|
Google Oneindia News

कोटा, 21 अक्टूबर। पति पत्नी के बीच झगड़ा तो खूब देखे होंगे, मगर यह मामूल बात पर हुआ झगड़ा जानलेवा साबित हुआ। इसमें पत्नी ने छोटी सी बात को दिल से लगा लिया और जान दे दी।

kota

हुआ यूं कि राजस्थान के कोटा शहर के आमरकेपुरम के आवली रोझड़ी इलाके में रहने वाले मध्यप्रदेश के मंदसौर निवासी शुभम की दो साल पहले कोटा के ही रामचंद्रपुरा निवासी अंजलि सुमन (23) की शादी एमपी के मंदसौर निवासी शुभम से हुई थी।

पुलिस के अनुसार शुभम निजी कंपनी में काम करते हैं। बुधवार सुबह आफिस जाने से पहले शुभम और अं​जलि में उसकी पसंद की शर्ट सिलवाने की बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

दिल्ली: युवती की चाकू से गोदकर हत्या, दोस्ती तोड़ने से खफा पूर्व प्रेमी ने दिया वारदात को अंजामदिल्ली: युवती की चाकू से गोदकर हत्या, दोस्ती तोड़ने से खफा पूर्व प्रेमी ने दिया वारदात को अंजाम

इसके बाद शुभम अपने आफिस चला गया। फिर सूचना मिली कि अंजलि ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। शुभम ने पुलिस पूछताछ में पसंद का शर्ट नहीं सिलवाने की बात को लेकर हुए झगड़ के बारे में बताया।

आरके पुरम थाने के हेड कॉन्स्टेबल रामबाबू के अनुसार पुलिस को शुभम ने बताया कि पत्नी से झगड़े के बाद वह बाइक लेकर आफिस चला गया। आफिस में था तब पत्नी का कॉल आया कि वह उससे बात करना चाहती है। शुभम ने उसे बोला कि आफिस से आउंगा तब बात करेंगे। थोड़ी देर बाद पड़ोसी का कॉल आया कि अंजलि ने सुसाइड कर लिया।

Comments
English summary
Husband did not sew shirt of her choice angry wife gave life in Kota
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X