• search
कोटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बारां : गाय का दूध नहीं निकाल पाती थी बहू, सास के तानों से तंग आकर दी जान

|
Google Oneindia News

कोटा, 1 जुलाई। राजस्थान के बारां जिले के झोपड़िया गांव में साव के तानों से तंग एक​ विवाहिता ने जान दे दी। मृतका की शिनाख्त 24 वर्षीय सुमन कहार के रूप में हुई है। सुमन की तीन साल पहले शादी हुई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। मृतका के पीहर के पक्ष ने उसकी सास पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

Baran news

मीडिया से बातचीत में सुमन के भाई दयाराम कहार ने बताया कि तीन साल पहले गांव झोपड़िया निवासी बलराम से उसकी बहन की शादी हुई थी।

शादी के बाद से ही सुमन की सास छोटी छोटी बातों को लेकर उसे अक्सर ताने मारा करती थी। गाय का दूध नहीं निकालने व गाय को नहीं संभालने की बात पर भी सास गुस्सा करती थी। इस कारण बलराम उसे पीहर में छोड़ गया था।

सुमन तीन दिन पहले ही पति बलराम के साथ ससुराल आई थी। गुरुवार सुबह उसकी अपनी सास से कहासुनी हो गई। इसके बाद सुमन ने घर पर रखा कीटनाशक पी लिया। उस वक्त घर पर कोई नहीं था।

Suman Chaudhary : 21 वर्षीय सुमन चौधरी ने दी जान, पूरे समाज को क्यों ठहराया जिम्मेदार? पढ़ें सुसाइड नोटSuman Chaudhary : 21 वर्षीय सुमन चौधरी ने दी जान, पूरे समाज को क्यों ठहराया जिम्मेदार? पढ़ें सुसाइड नोट

कीटनाशक पीने के बाद सुमन जमीन पर लेटी तड़प रही थी। पड़ोस की महिला ने परिजनों को जानकारी दी और उसे एम्बुलेंस से सरकारी अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में सुमन को डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

English summary
daughter-in-law gave her life after getting fed up with taunts of her mother-in-law in Baran
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X