• search
कोटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रिंस हत्याकांड कोटा : मामूली बात पर 2 नाबालिगों ने कांग्रेस नेता के 16 वर्षीय बेटे का चाकू से गला रेता

|

कोटा। राजस्थान की शिक्षा नगरी कोटा में बच्चों के कदम तेजी से गलत दिशा में उठ रहे हैं। इसकी एक बानगी कोटा के मकबरा थाना क्षेत्र में देखने को मिली है। यहां पर मामूली बात पर दो नाबालिगों ने कांग्रेस नेता के 16 वर्षीय बेट की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। सोमवार को पुलिस ने प्रिंस हत्याकांड कोटा में एक नाबालिग को निरुद्ध किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से हत्या के काम में लिए गया चाकू और स्कूटी भी बरामद कर ली है।

कांग्रेस नेता दिनेश जोशी का बेटा था प्रिंस

कांग्रेस नेता दिनेश जोशी का बेटा था प्रिंस

कोटा पुलिस के अनुसार मृतक ​प्रिंस वार्ड पार्षद और कांग्रेस नेता दिनेश जोशी का बेटा था। गुरुवार को प्रिंस व उसके दोस्तों का आरोपी युवकों के साथ झगड़ा हुआ था। शुक्रवार शाम को प्रिंस दो दोस्त ओवेश और रेहान के साथ अपने घर के नजदीक ही खड़ा बातें कर रहा था।

 चाकू प्रिंस के गले और सिर में लगे

चाकू प्रिंस के गले और सिर में लगे

इसी दौरान जिनसे झगड़ा हुआ था वे दो नाबालिग लड़के वहां आए और प्रिंस व उसके दोस्तों पर चाकू से दर्जनों वार कर डाले। चाकू प्रिंस के गले और सिर में लगे। लोगों ने उनको छुड़ाया और उसके बाद हमला करने वाले दोनों नाबालिग वहां से भाग गए। बाद में घायल प्रिंस और उसके दोनों साथियों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्रिंस की मौत हो गई।

 दो साल पहले भी हुई थी यहां हत्या

दो साल पहले भी हुई थी यहां हत्या

कोटा में जिस इलाके में कांग्रेस नेता दिनेश जोशी के बेटे की हत्या की गई। यहां दो साल पहले 26 वर्षीय सौरभ जोशी की भी इसी तरह से चाकू से गोदकर हत्या की गई थी। वारदात को पैसों के लेन-देन को लेकर अंजाम दिया गया था। यहां ईलू उर्फ फैज ने अपने अन्य साथियों के मिलकर सौरभ पर हमला किया था।

Kota Chambal accident : 40 लोग व 14 बाइक ले जा रही नाव चंबल में डूबी, 11 लोगों के शव निकाले

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress leader's son Prince Murder in Kota Rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X