• search
कोलकाता न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पश्चिम बंगाल चुनाव: कोलकाता में आज होनी थी असदुद्दीन ओवैसी की रैली, पुलिस ने नहीं दी इजाजत

|

कोलकाता: एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी की आज यानी गुरुवार (25 फरवरी) को कोलकाता में रैली होने वाली थी। कोलकाता पुलिस ने असदुद्दीन ओवैसी की इस रैली को करने की इजाजत नहीं दी है, जिसकी वजह से रैली रद्द कर दी गई है। इस बात की जानकारी एआईएमआईएम के प्रदेश सचिव जमीर उल हसन ने दी है। जमीर उल हसन ने कहा कि कोलकाता पुलिस ने रैली करने की उन्हें इजाजत नहीं दी। जमीर उल हसन ने कहा कि उन्होंने रैली के लिए कोलकाता पुलिस को 10 दिन पहले आवेदन दिया था। लेकिन हमें पुलिस ने सूचित किया वे हमें रैली नहीं कर देंगे।

Asaduddin Owaisi
    West Bengal Election 2021: Kolkata में Asaduddin Owaisi की रैली रद्द, जानिए क्यों | वनइंडिया हिंदी

    जमीर उल हसन ने इसके लिए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को जिम्मेदार बताया। टीएमसी पर तंज करते हुए जमीर उल हसन ने कहा कि हम टीएमसी के ऐसे हथकंडों के आगे झुकने वाले नहीं हैं। हम चर्चा करेंगे और कार्यक्रम की नई तारीख आप सबको बताएंगे।

    जानकारी के मुताबिक 25 फरवरी को होने वाली असदुद्दीन ओवैसी की रैली कोलकात के अल्पसंख्यक बहुल मेतियाब्रुज इलाके में थी। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर एआईएमआईएम अपनी पार्टी के प्रचार अभियान का आगाज करना चाहती थी।

    वहीं कोलकाता पुलिस ने इस पूरे मामले पर टिप्पणी करने से इनकार दिया है। वहीं टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने एआईएमआईएम के आरोपों को खारिज कर दिया है। सौगत रॉय ने कोलकाता पुलिस रैली के लिए इजाजत नहीं मिलने में अपनी पार्टी की भूमिका से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी ने असदुद्दीन ओवैसी की रैली को रद्द करवाने के लिए कोलकाता पुलिस से संपर्क नहीं किया है।

    ये भी पढ़ें- 'उत्तर-दक्षिण' राजनीति पर चौतरफा घिरे राहुल गांधी, दो समूहों में बंटे कांग्रेस नेता, जानें किसने क्या कहा?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    West Bengal election: AIMIM Asaduddin Owaisi rally Kolkata scheduled to be held police cancelled
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X