• search
कोलकाता न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लापरवाही की हद पार: एडमिट कार्ड पर स्टूडेंट की जगह कुत्ते की फोटो, फिर भी दिया एग्जाम

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में शिक्षा विभाग की एक ऐसी लापरवाही सामने आई है जिसे जानने के बाद आप दांतों तले अंगुलियां दबा लेंगे। आप सोच में पड़ जाएंगे कि ऐसा भी कभी हो सकता है। जी हां रविवार को होनी वाली वेस्ट बंगाल स्टेट काउंसिल वोकेशनल ट्रेनिंग (WBSCVT) के कॉमन एंट्रेस एग्जाम में एक स्टूडेंट के एडमिट कार्ड में उसके फोटो के स्थान पर कुत्ते की फोटो छापी गई।

 West Bengal: Dog’s photo on ITI entrance admit card

आपको बता दें कि जब स्टेडेंट ने आईटीआई की वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड किया तो फोटो देखकर वो हैरान रह गया। एडमिट कार्ड पर उसकी फोटो की जगह कुत्ते की फोटो लगी थी। जानकारी के मुताबिक स्टूडेंट का नाम सौम्यदीप महतो है और वह मिदनापुर जिले का रहने वाला है।

उसे 28 जून को हाने वाले आईटीआई के एट्रेंस एग्जाम में बैठना था। सौम्यदीप ने बताया, ''जब मैंने वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड किया तो दंग रह गया। मेरी फोटो की जगह एक कुत्ते की फोटो थी। मैं डर गया था कि कुत्ते की फोटो होने के कारण एग्जाम नहीं दे पाया तो मेरा एक साल बर्बाद हो जाएगा।'' सौम्यदीप एक गरीब परिवार से है और गुजारे के लिए गैराज में मकैनिक के तौर पर काम करता है। हालांकि WBSCVT प्रबंधन ने गलती मानी और छात्र को परीक्षा में बैठने की अनुमति दी है। अधिकारियों ने इस मामले की जांच कराने की बात कही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An ITI aspirant was in for a shock when he found a photo of a dog on his admit card.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X