• search
कोलकाता न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हुगली में ममता बनर्जी पर बरसे योगी आदित्‍यनाथ, CAA प्रोटेस्‍ट का जिक्र कर कही ये बात

|

हुगली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण की 44 सीटों पर प्रचार अभियान गुरुवार को शाम थम जाएगा। इस दौर की 44 सीटों पर वोटिंग 10 अप्रैल को होनी है। भाजपा के शीर्ष नेताओं सहित स्‍टार प्रचारक ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने आज हुगली में जनसभा को संबोधि‍त क‍िया। इस दौरान उन्‍होंने सीएम ममता बनर्जी पर जमकर न‍िशाना साधा। योगी ने कहा कि मां की बात करने वाली, खुद को बंगाल की बेटी कहने वाली ममता दीदी मां दुर्गा और सरस्वती की पूजा को प्रतिबंधित करती हैं और गौ हत्या का समर्थन करती हैं। उत्तर प्रदेश में कोई गौ हत्या नहीं कर सकता और अगर करेगा तो जेल के अंदर जाएगा।

    West Bengal Election 2021: CM Yogi बोले- अपराधी को पाताल से ढूंढकर जेल में डालेंगे | वनइंडिया हिंदी

    West Bengal assembly election 2021 Yogi Adityanath addressed rally in hooghly

    योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि सीएए के प्रदर्शन के दौरान टीएमसी के लोग ऐसे लोगों की समर्थन कर रहे थे, जो हिंसा भड़काने का काम कर रहे थे। उत्‍तर प्रदेश में हमने हमने दंगाइयों के होर्डिंग्स लगाए और उनकी संपत्तियों को जब्त कर लिया। ममता दीदी ये नहीं कर सकतीं, क्‍योंकि वह उन्‍हें टीएमसी के वोट बैंक के रूप में देखती हैं।

    बंगाल में टीएमसी की दुर्गति तय: योगी

    योगी आदित्‍यनाथ ने बुधवार को जलपाईगुड़ी में रैली को संबोधि‍त करते हुए कहा था कि दीदी इस समय इतनी नाराज हैं कि वो कह रही हैं कि जय श्रीराम बोलोगे तो जेल में डाल देंगे। चिढ़ भाजपा से या हम से हो सकती है, राम से क्यों? राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है, बंगाल में टीएमसी की दुर्गति तय है। योगी आदित्‍यनाथ ने आगे कहा था, 'दो मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिलेगी। उन्‍होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट, टीएमसी जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे, लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।'

    योगी सरकार का एक और रिकॉर्ड, प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम में रोजगार मुहैया कराने में यूपी नंबर वन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    West Bengal assembly election 2021 Yogi Adityanath addressed rally in hooghly
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X