• search
कोलकाता न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ममता के मंत्री ने खोया आपा, रतन टाटा को बताया 'बूढ़ा' और 'मतिभ्रम' का शिकार

|

ratan tata
कोलकाता। पश्चिम बंगाल सरकार के वित्त मंत्री अमित मित्रा और टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा के बीच जंग छिड़ गई है। ममता बनर्जी के मंत्री अमित मित्रा ने जहा शब्दों की मर्यादा लांघते हुए रतन टाटा को बूढ़ा और मतिभ्रम का शिकार बता दिया तो वहीं रत टाटा ने भी इस पर पलटवार किया है।

दरअसल, मित्रा टाटा द्वारा पश्चिम बंगाल के औद्योगिक हालात पर की गई एक टिप्‍पणी से नाराज थे। टाटा की टिप्पणी से नाराज मित्रा ने रतन टाटा को बूढ़ा और मतिभ्रमित बता दिया। इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स के महिला अध्ययन समूह की बैठक में रतन टाटा ने कहा था कि 'पश्चिम बंगाल में औद्योगिक विकास के कोई संकेत नहीं नजर आ रहे हैं।

जिसके बाद पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री ने उनपर अभद्र टिप्पणी की है। हलांकि रतन टाटा भी जबाव देने में पीछे नहीं हटे। उन्होंने भी पलटवार किया है। उन्‍होंने कहा कि जो भी कुछ उन्होंने बैठक में जो उन्‍होंने एयरपोर्ट से होटल तक के सफर में देखा।

राज्य सरकार के मंत्री अमित मित्रा ने रतन टाटा के खिलाफ बोलते हुए कहा कि टाटा अब बूढ़े हो चुके हैं और भ्रम से ग्रसित हो गए हैं मैं नहीं जानता कि उन्हें यहां हो रहे काम समझ में क्यों नहीं आ रहे हैं?'अमितमित्रा ने कहा कि हाल ही में टाटा समूह की एक अन्य कंपनी टाटा मेटालिक ने भी राज्य सरकार को अपनी मौजूदा इकाई के विस्तार के लिए लिखा है। मित्रा ने कहा कि टाटा को शायद इसकी जानकारी नहीं है, आखिर क्यों उनका कार्यालय उन्हें सही जानकारी नहीं दे रहा।

मित्रा ने कटाक्ष कर ते हुए कहा कि टाटा को हवाई जहाज उड़ाना पसंद है, इसलिए उन्हें उड़ाने दीजिए। मित्रा के जबाव में टाटा ने टि्वटर पर कहा, ''मेरी टिप्‍पणी एयरपोर्ट से होटल जाने के सफर के संदर्भ में थी। मैंने रेजिडेंशल और कर्मशल विकास देखा लेकिन इंडस्ट्रियल विकास नहीं देखा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Reacting to Trinamool Congress leader Amit Mitra's remark that he was suffering from 'delusion', leading industrialist Ratan Tata said on Thursday that the West Bengal Finance Minister's 'anger was needless'.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X