• search
कोलकाता न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पश्चिम बंगाल: भाजपा सांसद अर्जुन सिंह और एमएलए पवन कुमार सिंह के घर पर बम से हुए हमले की जांच करेगी NIA

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 13 सितंबर। पश्चिम बंगाल की नॉर्थ 24 परगना सीट से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह और भतपारा से बीजेपी विधायक पवन कुमार सिंह के घर पर कुछ दिनों पहले क्रूड बम से हमला हुआ था। अब इस मामले की जांच की जिम्मेदारी राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को दी गई है। पहले इस मामले की जांच पुलिस कर रही थी। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर बम फेंके जाने की घटना 8 सितंबर को हुई थी।

Arjun Singh

इस मामले की निंदा करते हुए पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने ट्वीट कर लिखा था कि अर्जुन सिंह के आवास के बाहर बम विस्फोट चिंताजनक है। पश्चिम बंगाल में प्रचंड हिंसा कम होने के कोई संकेत नहीं दिख रहे हैं। सांसद कानून व्यवस्था को लेकर चिंतित हैं। जहां तक उनकी सुरक्षा का सवाल है, तो पहले भी मुद्दे को उठाया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: Video: पहली बार बाल कटवाते वक्त जोर-2 से रोने लगा बच्चा, नाइयों ने गाया गाना, बच्चे ने चुपचाप कटवाए बाल

बता दें कि अर्जुन सिंह के घर पर तीन क्रूड बम फेंके गए थे। जिस वक्त यह हमला हुआ था उस वक्त वह घर पर मौजूद नहीं थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की थी। इस मामले को लेकर भाजपा के पश्चिम बंगाल चीफ दिलीप घोष ने टीएमसी पर निशाना साधा था। उन्होंने इस घटना के पीछे टीएमसी के गुंडों का हाथ बताया था। हालांकि इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई थी। वहीं, दूसरी ओर टीएमसी ने इस घटना को लेकर कहा था कि यह बंगाल भाजपा की आंतरिक कलह का परिणाम है।

टीएमसी से बीजेपी में आए थे अर्जुन सिंह
पूर्व टीएमसी विधायक अर्जुन सिंह ने टीएमसी छोड़कर 2019 में बीजेपी ज्वॉइन कर ली थी और बैरकपुर संसदीय क्षेत्र से आम चुनाव में जीत हासिल की थी।

English summary
NIA to probe bomb attack on BJP MP Arjun Singh and MLA Pawan Kumar Singh's house
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X