• search
कोलकाता न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कालीगंज में बोली ममता बनर्जी- देश में कोरोना की दूसरी लहर के लिए पीएम मोदी जिम्मेदार

|

कोलकाता, 19 अप्रैल। पश्चिम बंगाल के कालीगंज में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने देश में कोरोना की भयावह स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'पिछले 6 महीनों में कोरोना को लेकर पीएम ने कोई रणनीति क्यों नहीं बनाई? आपको (पीएम) इसका जवाब देना होगा। देश में कोरोना की दूसरी लहर के लिए पीएम जिम्मेदार हैं। अगर उन्होंने सही समय पर कदम उठाए होते तो यह नौबत नहीं आती।'

Mamta Banerjee

इससे पहले रविवार को ममता बनर्जी ने बैरकपुर में चुनावी रैली के दौरान भी पीएम मोदी पर देश में कोरोना के बढ़ते मामलो को लेकर निशाना साधा था। रैली के दौरान उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी कोरोना की दूसरी लहर नहीं संभाल पा रहे हैं, उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री संक्रमण के मामलों की संख्या रोकने के लिए योजना बनाने में विफल रहे। बनर्जी ने कहा कि मोदी ने पिछले पांच-छह महीने में मेडिकल ऑक्सीजन और टीकों की सप्‍लाई के संभावित संकट पर ध्यान देने के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने आरोप लगाया कि अपने देश में टीकों की कमी के बावजूद प्रधानमंत्री ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी छवि चमकाने के लिए दूसरे देशों को टीकों का निर्यात किया।

यह भी पढ़ें: बंगाल चुनाव: कोरोना को लेकर ममता बनर्जी का बड़ा फैसला, कोलकाता में अब नहीं करेंगी चुनावी रैलियां
टीएमसी प्रमुख ने कहा कि देस में कोरोना के वर्तमान हालात के लिए पीएम ही जिम्मेदार हैं। उन्होंने इस साल के लिए कोई प्रशासनिक योजना नहीं बनाई। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने गुजरात, पश्चिम बंगाल समेत पूरे देश को इस स्थिति पर लाकर खड़ा कर दिया है। दूसरे देशों को कोरोना वैक्सीन निर्यात करने को लेकर उन्होंने कहा, आप पूरी दुनिया की मदद कर रहे हैं हमें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन पहले देश की जरूरत पूरी कीजिए। आपको केवल वैश्विक समुदाय में अपनी छवि चमकाने की चिंता है। गौरतलब है कि भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2.74 लाख नए मामले सामने आए हैं, जोकि देश में दैनिक कोरोना मामलों की अब तक की सबसे बड़ी संख्या है।

English summary
Mamta Banerjee said in Kaliganj - PM Modi responsible for the second wave of Corona in the country
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X