• search
कोलकाता न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ममता बनर्जी ने 10 वर्षों में विकास के नाम पर बंगाल को सिर्फ धोखा दिया- आसनसोल में पीएम मोदी

|

कोलकाता, 17 अप्रैल। पश्चिम बंगाल के आसनसोल में पीएम मोदी ने छठे चरण के चुनाव प्रचार के लिए शनिवार को एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला।

    Bengal Election 2021: PM Modi बोले- बंगाल की जनता दीदी को सर्टिफिकेट देने वाली है | वनइंडिया हिंदी

    PM Modi

    10 वर्षों में दीदी ने सिर्फ धोखा दिया

    ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'पिछले 10 वर्षों में दीदी ने आपको विकास के नाम पर धोखा दिया। वह विकास के सामने दीवार की तरह खड़ी रहीं। केंद्र ने 5 लाख रुपए तक की मुफ्त स्वास्थ्य सुविधा की पेशकश की, वह (ममता) दीवार बन गईं। शरणार्थियों की मदद के लिए केंद्र ने कानून बनाए, उन्होंने इनका भी विरोध किया।'

    5 लोगों की मौत पर राजनीति कर रहीं दीदी

    पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपने कूच बिहार में जो हुआ उसका एक वायरल ऑडियो टेप सुना होगा। 5 लोगों की मौत पर दीदी राजनीति कर रही हैं। इस ऑडियो में दीदी यह कहती सुनाई दे रही हैं कि मारे गए 5 लोगों की लाशों के साथ रैली निकालने की तैयारी करो।

    यह भी पढ़ें: कोलकात: जाधव यूनिवर्सिटी पहुंचे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर हमला, राज्यपाल की गाड़ी को भी रोका

    अब तक के मतदान में खंड खंड हुई टीएमसी

    पीएम ने जनता से कहा कि चार चरणों के मतदान में टीएमसी खंड-2 हो गई है। मां, माटी और मानुस की बात करनी वाली दीदी से बंगाल में गुंडाराज फैला दिया है। अवैध कोयला खनन का साम्राज फैला हुआ है। खनिजों को यहां काला माल कहा जाता है और वो किस किस तरह पहुंचता है वो सबको पता है।

    अहंकार के नशे में चूर हैं दीदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दीदी के अंदर अहंकार इतना बढ़ गया है कि उन्हें अपने आगे हर कोई छोटा दिखाई देता है। केंद्र सरकार ने कई बार अनेक विषयों पर बातचीत के लिए बैठकें बुलाई हैं, लेकिन दीदी कोई न कोई बहाना बनाकर इन बैठकों में शामिल नहीं होतीं। कोरोना को लेकर हुई पिछली दो बैठकों में बाकी मुख्यमंत्री आए, लेकिन दीदी नहीं पहुंचीं। मां गंगा के लिए देश में इतना बड़ा अभियान शुरू हुआ लेकिन दीदी उससे संबंधित बैठकों में भी नहीं आईं। गौरतलब है कि आज पश्चिम बंगाल में 5वें चरण का मतदान जारी है। बंगाल में 8 चरणों में मतदान होना है और चुनाव परिणाम 2 मई को घोषित किए जाएंगे।

    English summary
    Mamta Banerjee has only cheated Bengal in the name of development in 10 years - PM Modi in Asansol
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X