• search
कोलकाता न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सत्ता में आए तो पश्चिम बंगाल में राजनीतिक और मतदान के दौरान होने वाली हिंसाओं को करेंगे खत्म- अमित शाह

|

कोलकाता। केंद्रीय मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल में 6 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। शाह ने सांतिपुर में रोड शो से इसका आगाज किया। इसके बाद वह राजघाट दक्षिण में एक रोड शो करेंगे। इसके अलावा वह बशीरहाट दक्षिण में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे और पनिहाटी में भी एक रोड शो करेंगे।

    Bengal Election 2021: Amit Shah का Road Show, Mamata Banerjee पर साधा निशाना | वनइंडिया हिंदी

    amit shah

    अपने रोड शो के दौरान अमित शाह ने कूच बिहार की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि, 'यदि भाजपा पश्चिम बंगाल में सत्ता में आती है तो वह राजनीतिक और मतदान के दौरान होने वाली हिंसाओं पर लगाम लगाएगी। वर्तमान में विधानसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में कई स्थानों से आई छिटपुट हिंसा की खबरों को लेकर अमित शाह ने कहा कि केवल सीतलकुची की घटना को छोड़ दें तो इस बार पश्चिम बंगाल में अभी तक शांतिपूर्वक मतदान हुआ है।'

    यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल: कोलकाता में चुनाव आयोग चार पुलिस अफसरों का किया तबादला

    मालूम हो कि पश्चिम बंगाल के कूच बिहार जिले के सीतलकुची में एक मतदान केंद्र पर 4 गांव वालों की सीआईएसएफ के जवानों ने हत्या कर दी थी, जिसे ममता बनर्जी ने नरसंहार करार दिया था।

    इस घटना को लेकर अमित शाह ने आगे कहा कि ममता बनर्जी ने केवल चार लोगों के लिए शोक व्यक्त किया। उन्होंने आनंद बर्मन के लिए एक भी आंसू नहीं बहाया, क्योंकि वह एक राजवंशी समुदाय से थे और वह उनकी तुष्टिकरण की राजनीति के लिए उपयुक्त नहीं थे। इस प्रकार की राजनीति बंगाल की संस्कृति नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि ममता बनर्जी के पास अभी भी पांचवीं हत्या (आनंद बर्मन) पर शोक व्यक्त करने और अपने भाषण के लिए बंगाल के लोगों से माफी मांगने का समय है।

    English summary
    if BJP comes to power here political and poll-related violence will end in Bengal said amit shah
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X