• search
कोलकाता न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बंगाल: 10 किमी पैदल यात्रा कर भूटान बॉर्डर पर रह रहे लोगों का टीकाकरण करने पहुंचे डीएम, इंटरनेट पर छाए

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 20 जून। कोरोना से जंग जीतने के लिए प्रत्येक व्यक्ति का टीकाकरण कितना महत्वपूर्ण है इसका अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है। घटना ये है कि पश्चिम बंगाल के एक जिलाधिकारी ने अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए जंगलों और पहाड़ी इलाकों में रहे रहे लोगों का टीकाकरण करने के लिए स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ 10 किमी पैदल यात्रा की।

गाड़ी से जाना नहीं था संभव

गाड़ी से जाना नहीं था संभव

यह घटना शनिवार की है जब पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार के डीएम सुरेंद्र कुमार मीणा लाल और सफेद रंग की टी-शर्ट पहनकर अन्य स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करने के लिए पैदल निकल पड़े। उन्होंने 10 किमी की पैदल यात्रा कर जंगलों और पहाड़ों पर बसे अदमा नामक गांव का दौरा किया और वहां के लोगों का टीकाकरण किया। यह गांव भूटान बॉर्डर के निकट स्थित है।

आईएफएस प्रवीण कासवान ने शेयर किया वीडियो

आईएफएस प्रवीण कासवान ने शेयर किया वीडियो

सुरेंद्र कुमार मीणा का स्वास्थ्य अधिकारियों संग पैदल यात्रा का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को वन सेवा अधिकारी प्रवीण कासवान ने शेयर किया है। कासवान ने खुद उनकी तारीफ में लिखा कि इस तरह के कामों से ही समाज में बदलाव आ सकता है। इस घटना की वीडियो सबसे नीचे पोस्ट किया गया है।

इंटरनेट पर छाए मीणा

इंटरनेट पर छाए मीणा

उत्तर बंगाल के कई गांवों में टीकाकरण को सफलतापूर्वक अंजाम देने के लिए जिलाधिकारी मीणा की खूब तारीफ हो रही है। मीडिया से बातचीत में मीन ने बताया कि हमने अदमा गांव के निकट 16-18 किमी के क्षेत्र में आने वाले पोखरी, तोरीबारी, शेगांव और फुलबाती में भी टीकाकरण किया। उन्होंने कहा कि हमने रास्ते में पड़ने वाले गांवों के लोगों का भी टीकाकरण किया।

English summary
DM Surendra Kumar Meena reached to vaccinate people living on Bhutan border
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X